Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aamir Khan ने राजा हिंदुस्तानी में एक सीन के लिए 47 बार करिश्मा कपूर के साथ किया था लिप किस, अब जाकर हुआ खुलासा

Aamir Khan Raja hindustani Kissing Scene: Aamir Khan ने राजा हिंदुस्तानी में एक सीन के लिए 47 बार करिश्मा कपूर के साथ किया था लिप किस, अब जाकर हुआ खुल

<-- ADVERTISEMENT -->




Aamir Khan Raja hindustani Kissing Scene

Aamir Khan Raja hindustani Kissing Scene: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी फिल्में अक्सर सुपरहिट साबित होती हैं। आमिर खान ने भले ही कई शानदार फिल्में दी है। आमिर खान की हर एक फिल्मों को देखना दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन 90 के दशक रिलीज हुई आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी दोनों के करियर की हिट फिल्मों से एक है।

उस जमाने की हिट फिल्मों में से एक रही है राजा हिंदुस्तानी

सालों गुजर जाने के बाद भी इस फिल्म को और उसके गानों को आज भी पसंद किया जाता है। 6 करोड़े के बजट में बनी फिल्म ने 78 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा काफी फेमस है, जब एक सीन ने आमिर खान और करिश्मा कपूर के पसीने छुड़ा दिए थे, हालांकि पसीने गर्मी की वजह से नहीं, बल्कि रीटेक्स की वजह से छूटे थे।

राजा हिंदुस्तानी की वो लंबी किस याद है?

अगर आपने राजा हिंदुस्तानी देखी है तो आपको करिश्मा और आमिरी की वो लंबी किस भी यादी होगी। जिसने उस जमाने में खलबली मचा दी थी, लेकिन ये किस पर्दे पर दिखने में जितनी आसान लग रही थी उतनी आसान इसकी शूटिंग नहीं थी।

आपको जानकर हैरानी होगी इस एक किसिंग सीन को शूट करने के लिए आमिर खान को 47 रीटेक लेने पड़े थे। ये सीन ऊटी की कड़ाके की ठंड में करनी थी। ये पूरा किस्सा करिश्मा कपूर ने राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में बताया था।

करिश्मा ने बताया किस के लिए 47 रीटेक किए गए थे

इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया, “हमने उस किसिंग सीन के लिए बहुत परेशानी झेली थी। लोग हमेशा उस किसिंग सीन के बारे में बात करते हैं, लेकिन उस एक सीन को शूट करने में हमें 3 दिन लग गए थे वो भी फरवरी में ऊटी की ठंड में। हमारी हालत ऐसी हो गई थी कि यार कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। जमा देने वाली ठंड में हमने सुबह 7 बजे से शाम को 6 बजे तक शूटिंग की थी। शूटिंग करने के दौरान हम लोग कांप रहे थे। इस वजह से इसके 47 रीटेक किए गए थे।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: