Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aamir Khan: स्टार किड होने पर आमिर खान की बेटी आइरा खान को हुआ नुकसान! खुद बताई वजह

Aamir Khan: स्टार किड होने पर आमिर खान की बेटी आइरा खान को हुआ नुकसान! खुद बताई वजह

<-- ADVERTISEMENT -->






Aamir Khan daughter Ira KhanAamir Khan daughter Ira Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी आइरा खान ने मेंटल हेल्थ पर अपने विचार रखी है। इस वजह से वो सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है। आइरा खुद मेंटल हेल्थ पर सीरियस परेशानियों का सामना कर रही हैं और एक फाउंडेशन भी मानसिक रोगियों के लिए चलाती हैं।

आइरा खान का कहना है कि जिस तरह की फैमिली में वह बड़ी हुई हैं उसका उनकी मानसिक स्थिति पर असर हुआ है। बतौर स्टार किड वह हमेशा लाइमलाइट में रहीं और उनके अनुसार, इस चीज ने उनकी जिंदगी पर गहरा असर छोड़ा है और चीजों को बुरा बनाया है।

डिप्रेशन का कोई एक कारण नहीं होता है- आइरा

आइरा खान ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है। इंटरव्यू के दौरान आइरा ने कहा, “डिप्रेशन का कोई एक कारण नहीं होता है। यह आप जिस माहौल में रहते हैं, उस अनुसार आपकी पर्सनैलिटी बन जाती है। यह कहना बहुत बचकाना होगा कि मैं जिस फैमिली में बड़ी हुई हैं, उसने मेरी मानसिक स्थिति पर कोई असर नहीं छोड़ा है।”

आइरा ने आगे कहा, “जो भी चीजें जिंदगी में हुईं, वह हुईं। तो हां 100 परसेंट फैमिली का हिस्सा होना, मेरी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ा है। कुछ तरह से इसने मेरी मदद की और कुछ तरह से मेरी मदद नहीं की थी।” इसके आगे आइरा खान ने अपने क्लिनिकल डिप्रेशन फेज के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “उनके पास असरदार ट्रीटमेंट कराने के लिए फाइनेंशियल रिसोर्सेज थे और ध्यान रखने के लिए लोग भी थे। डिप्रेशन और डर ने अपाहिज बना दिया था। इसी तरह से डर से जूझ रहे लोगों के लिए उन्होंने फिर साल 2021 में अगस्तू फाउंडेशन बनाया था। लेकिन वह करीब ड़ेढ़ साल तक इस फाउंडेशन के लिए कुछ नहीं कर पाईं क्योंकि साल 2022 जुलाई तक वह खुद डिप्रेशन का शिकार थीं।”



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: