Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की 'डंकी' ने रिलीज से पहले ही तोड़ दिया कमाई के सब रिकॉर्ड, फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी डील हुई लॉक

शाहरुख खान की 'डंकी' ने रिलीज से पहले ही तोड़ दिया कमाई के सब रिकॉर्ड, फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी डील हुई लॉक

<-- ADVERTISEMENT -->






Shah Rukh khan Upcoming Film Dunki
Shah Rukh khan Upcoming Film Dunki: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' इस साल के आखिर में रिलीज हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग और एडिटिंग का काफी काम अभी बाकी है। पूरा बनकर तैयार होने से पहले ही फिल्म ने कमाई का नया रिकॉर्ड बना दिया है। राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने 'डंकी' के लिए जियो सिनेमा के साथ रिलीज से पहले की सबसे बड़ी डिजिटल डील की है। 'डंकी' के राइट्स को 155 करोड़ रुपए में बेचा गया है। भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी एक भाषा की फिल्म की रिलीज के लिए इसे अब तक की सबसे बड़ी डील माना जा रहा है। राज कुमार हिरानी जैसे डायरेक्टर और शाहरुख खान एक्टर के एक साथ आने को इस फिल्म के लिए हुई इस बिग डील को वजह माना जा रहा है।


dunki_actor.jpg
राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। IMAGE CREDIT:


डंकी के अलावा शाहरुख की जवान भी इस साल होगी रिलीज

पठान की कामयाबी के बाद शाहरुख खान इन दिनों 2 फिल्मों 'जवान' और 'डंकी' को पूरा करने में जुटे हैं। जवान को एटली कुमार बना रहे हैं। इसमें शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति दिखेंगे। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू दिकेंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: 72 Hoorain Box Office Collection: '72 हूरें' के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल, 1 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ी कमाई


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: