Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 और OMG 2 क्लैश पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, जानिए एक्टर ने क्यों कर दी आमिर खान की खिंचाई?

Sunny Deol comment on Gadar 2 OMG 2 clash: Gadar 2 और OMG 2 क्लैश पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, जानिए एक्टर ने क्यों कर दी आमिर खान की खिंचाई?

<-- ADVERTISEMENT -->




Sunny Deol comment on Gadar 2 OMG 2 clash

Sunny Deol comment on Gadar 2 OMG 2 clash: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही स्क्रीन पर आने वाली है। इस फिल्म को रिलीज में बस कुछ दिन बचे हैं, लेकिन ये फिल्म रिलीज डेट पर OMG 2 फिल्म से क्लैश को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है।

11 अगस्त को 3 फिल्मों की टक्कर होने वाली थी

हाल ही में जब इस फिल्म के क्लैश को लेकर सनी देओल से सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दे दिया कि उनका बयान सुर्खियों में हैं। 11 अगस्त को 3 फिल्मों की टक्कर होने वाली थी। इसमें रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का नाम भी शामिल था। लेकिन लेकिन रणबीर कपूर की 'एनिमल' फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई।

बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा?

अब 'गदर 2' और OMG 2 एक दूसरे के आमने सामने हैं। फिल्मों के क्लैश का सीधा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता है। ऐसे में सवाल बार-बार उठ रहा है कि 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' की भिड़ंत का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा? क्लैश पर उठ रहे लगातार सवालों के बीच अब सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है।

जानिए सनी देओल ने क्या कहा?

सनी देओल ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कहा, “जब गदर रिलीज हो रही थी तब भी कई लोग लगान को क्लासिक मूवी बता रहे थे। कुछ लोगों का ये तक कहना था कि गदर पुराने टाइप की फिल्म है, लेकिन जब रिलीज हुई तब कुछ और ही नजारा था।”

'गदर' ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा'

इसके साथ ही सनी देओल ने कहा, “उस वक्त गदर ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जबकि 'लगान' का कलेक्शन काफी ज्यादा कम था।” बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल लगातार 'गदर' फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। जो पहले 'गदर' का निर्देशन किए थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: