Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'प्रोड्यूसर ने बना रखे हैं मेरे अश्लील वीडियो, रोज करता है ब्लैकमेल...' एक्ट्रेस के सनसनीखेज दावे से फिल्म इंडस्ट्री सन्न

'प्रोड्यूसर ने बना रखे हैं मेरे अश्लील वीडियो, रोज करता है ब्लैकमेल...' एक्ट्रेस के सनसनीखेज दावे से फिल्म इंडस्ट्री सन्न

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रोड्यूसर ने बना रखे हैं मेरे अश्लील वीडियो, रोज करता है ब्लैकमेल

ओडिशा फिल्म इंडस्ट्री यानी ऑलीवुड की एक एक्ट्रेस ने एक फिल्ममेकर दयानिधि दाहिमा पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि दाहिमा के पास उनके अश्लील फोटो और वीडियो हैं। जिनको वायरल कर देने की धमकी देकर उनको रोज परेशान किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने इस बाबत भुवनेश्वर के के लक्ष्मीसागर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता और दयानिधि एंटरटेनमेंट के मालिक दयानिधि दाहिमा पर यौन और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनके साथ-साथ उनकी मां और भाई को भी परेशान किया जा रहा है।

2019 में रिलेशन में थे दोनों

एक्ट्रेस ने बताया है कि वो और दाहिमा 2019 में रिलेशनशिप में थे। इस दौरान दाहिमा ने उनकी कई अंतरंग तस्वीरें ले लीं। बाद में आरोपी ने इन तस्वीरों का इस्तेमाल कर अभिनेत्री को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ये तस्वीरें उसकी मां को भी भेजी गईं। एक्ट्रेस का कहना है कि आरोपी उससे बिना फीस के काम कराना चाहता है और जो फीस उसे पहले मिली है, उसे भी वापस मांग रहा है। एक्ट्रेस का कहना है कि दयानिधि ने पैसे नहीं लौटाने पर ये तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी है।

आरोपी फिल्म निर्माता ने अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्यों पर आरोप लगाया है कि ये सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। अभिनेत्री के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर आरोपों की जांच शुरू कर दी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: