Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

RARKPK Twitter Review: रणवीर-आलिया की फिल्म देख फैंस बोले- कई जगह रोने पर मजबूर, किसी ने बताया एकदम बकवास


<-- ADVERTISEMENT -->




Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Twitter Review

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Twitter Review: फिल्म मेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर काफी बज है। धर्मेद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसे क्लासिक कलाकारों के साथ मेन लीड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर धर्मा प्रोडक्शंस के क्रिएशन को देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

इसी के साथ फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की भीड़ उमड़ पड़ी है। अब सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म का रिव्यू शेयर करना भी शुरू कर दिया है। चलिए जानते हैं रणवीर सिंह और आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लोगों को कितनी पसंद आई है?

सोशल मीडिया पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की हो रही तारीफ

करण जौहर ने 7 साल बाद ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से डायरेक्शन में कमबैक किया है और उन्होंने अपनी इस फिल्म से साबित कर दिया है कि उनकी चमक फिकी नहीं पड़ी है। वहीं गली बॉय में धमाल मचा चुके रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की खूब तारीफ की है साथ ही रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया है।

एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, “ओल्ड बॉलीवुड युग मॉर्डन कॉन्सेप्ट के साथ वापस आ गया है। क्या फिल्म है, लगभग सभी मिक्स्ड फीलिंग्स का अमेजिंग एक्सपीरियंस।”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की क्या है स्टोरीलाइन

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करण जौहर ने किया है। इसे इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जिनकी पर्सनैलिटी अलग-अलग है फिर भी उन्हें प्यार हो जाता है और वे शादी करने से पहले तीन महीने तक एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला करते हैं। फिल्म में रणवीर सिंह ने एक तेजतर्रार पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा की भूमिका निभी है। वहीं आलिया भट्ट एक बंगाली टीवी पत्रकार रानी चटर्जी की भूमिका में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: