Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'इनमें Lesbianism भरा पड़ा है..., नहीं तुम्हारे अंदर ही जहर भरा है', बुरी तरह भिड़ीं अमीषा पटेल और उर्फी जावेद

'इनमें Lesbianism भरा पड़ा है..., नहीं तुम्हारे अंदर ही जहर भरा है', बुरी तरह भिड़ीं अमीषा पटेल और उर्फी जावेद

<-- ADVERTISEMENT -->




Ameesha Patel Uorfi Javed
Ameesha Patel Uorfi Javed: एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उर्फी जावेद OTT प्लेटफार्म के कंटेट पर आपस में भिड़ गई हैं। अमीषा ने ओटीटी के कंटेट को बेहूदा बताया तो उर्फी ने पलटवार करते हुए उनको ये कह दिया कि उनकी हालत ठीक नहीं है। दोनों के बीच इस लड़ाई पर बॉलीवुड गलियारों में खूब चटखारे लिए जा रहे हैं।

अमीषा ने दिया था बयान

अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में अमीषा लगातार मीडिया से बातचीत कर रही हैं। एक कार्यक्रम में अमीषा से ओटीटी प्लेटफॉर्म और उनके कंटेट पर सवाल हुआ। अमीषा ने इस प्लेटफॉर्म पर जमकर भड़ास निकाली। पटेल ने कहा कि ओटीटी पर बेहूदगी के सिवा कुछ नहीं है। यहां बस आपको गे, लेस्बियेनिजम देखने को मिल रहा है। ऐसे सीन ओटीटी पर आ रहे हैं कि परिवार के साथ बैठकर नहीं देखे जा सकते। बच्चे साथ बैठे हों तो आपको अपने बच्चों की आंखों पर हाथ रखना पड़ता है।

ameesha_urf.jpg


अमीषा को उर्फी ने खूब सुना दी

उर्फी ने अमीषा के इस बयान पर उनको काफी कुछ सुना डाला है। उर्फी ने अमीषा पटेल के इस बयान पर का वीडियो साझा करते हुए लिखा, गे या लेस्बिययन होना वास्तव में क्या है? क्या इससे बच्चों को दूर रखना चाहिए या इन विषयों पर संवेदनशील बनाना चाहिए। जब आपने कहा था 'कहो ना प्यार है' तो क्या इसका मतलब सिर्फ स्ट्रेट लोगों से था। ऐसे संवेदनशील विषयों पर बिना किसी समझ के कोई पब्लिक फीगर जब बोलता है तो ये मुझे वास्तव में परेशान करता है। ऐसा लगता है कि 25 साल तक काम ना मिलने की वजह से अमीषा के अंदर जहर भर गया है, इसने उनको एक कड़वा इंसान बना दिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: