Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt की बेटी राहा कपूर फिल्मी दुनिया में नहीं रखेंगी कदम, बताया अपनी बेटी का करियर प्लान

Alia Bhatt की बेटी राहा कपूर फिल्मी दुनिया में नहीं रखेंगी कदम, बताया अपनी बेटी का करियर प्लान

<-- ADVERTISEMENT -->





ranbir_alia__daughter

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। आलिया ने मां बनने पर अपनी खुशीयां कई बार जाहिर कर चुकी है। फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

आलिया ने अभी से बेटी के करियर की प्लानिंग कर ली है

दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान फिल्म के अलावा आलिया ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी भी कई बातें शेयर कीं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी राहा के करियर प्लान का खुलासा भी किया है। वैसे तो आलिया की बेटी ‘राहा’ अभी सिर्फ आठ महीने की हैं। लेकिन आलिया ने अभी से उनके करियर की प्लानिंग कर ली है।

आलिया ने बेटी के करियर पर की बात

यूं तो स्टार्स के बच्चे अक्सर फिल्मी दुनिया में ही एंट्री लेते हैं। मगर, राहा के लिए आलिया का कुछ अलग ही प्लान है। खुद उन्होंने इसका जिक्र किया है। आलिया भट्ट का कहना है कि उनकी बेटी साइंटिस्ट बनेगी। आलिया भट्ट ने एक बातचीत के दौरान यह कहा है।

जानिए आलिया ने क्या कहा?

उन्होंने कहा, “मैं उससे कहती हूं, तू तो साइंटिस्ट ही बनेगी।” आलिया शादी और मां बनने के बाद पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बखूबी निभा रही हैं। कई मीडिया इंटरव्यू में वह कह चुकी हैं कि उनकी प्राथमिकता अब परिवार और उनकी बेटी है। हालांकि, वह फिल्मी दुनिया छोड़ेंगी नहीं, लेकिन अब प्राथमिकताएं बदल गई हैं।

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया की पहली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आलिया-रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: