Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Satyaprem Ki Katha: सत्यप्रेम की कथा’ Mission Impossible 7 को दे रही टक्कर! जानें 15वें दिन की कमाई

Satyaprem Ki Katha: सत्यप्रेम की कथा’ Mission Impossible 7 को दे रही टक्कर! जानें 15वें दिन की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 15: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मैजिकल केमिस्ट्री वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं। फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर काफी अच्छा कारोबार किया था हालांकि उसके बाद फिल्म की कमाई में उतार-चढाव आता रहा। वहीं 'सत्यप्रेम की कथा' ने किसी तरह बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। लेकिन अब फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। चलिए यहां जानते हैं 'सत्यप्रेम की कथा' ने रिलीज के 15वें दिन कितना कारोबार किया है?

'सत्यप्रेम की कथा' ने रिलीज के 15वें दिन कितनी कमाई की?

'सत्यप्रेम की कथा' सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिला था लेकिन दर्शकों को कार्तिक और कियारा की यूनिक लव स्टोरी वाली ये फिल्म काफी पसंद आई। इसी के साथ फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 9।25 करोड़ की शानदार कमाई की। 

इसके बाद फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर 37।35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। हालाकि फिर वर्किंग डेज के चलते फिल्म की कमाई गिरती चली गई बावजूद इसके पहले वीक पर फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। हालांकि फिल्म के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई है।

वहीं अब फिल्म की रिलीज के 15वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'सत्यप्रेम की कथा' ने अपनी रिलीज के 15वें दिन 1। 

30 करोड़ का कारोबार किया है। गौरतलब है कि फिल्म ने बुधवार को भी 1।30 करोड़ का ही कलेक्शन किया था। इसी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' की कुल कमाई अब 72।76 करोड़ रुपये हो गई है।

'सत्यप्रेम की कथा' के पास फिलहाल कमाई का है मौका

'सत्यप्रेम की कथा' की कमाई की रफ्तार दिन ब दिन धीमी होती जा रही है। ऐसे में इस फिल्म के लिए अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल लग रहा है। हालांकि फिल्म के पास अभी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का मौका है क्योंकि फिलहाल सिनेमाघरों में कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 

28 जुलाई को करण जौहर के डायरेक्शन में बनी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होगी। तब तक 'सत्यप्रेम की कथा' कुछ करोड़ और अपने कलेक्शन में जोड़ सकती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: