Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या इन चार फिल्मों से बॉलीवुड की सोई किस्मत जागेगी? इस एक्टर की तो करियर दाव पर लगी है

Movies Can Cross 1000 crore on Box Office: क्या इन चार फिल्मों से बॉलीवुड की सोई किस्मत जागेगी? इस एक्टर की तो करियर दाव पर लगी है

<-- ADVERTISEMENT -->




Movies Can Cross 1000 crore on Box Office

Movies Can Cross 1000 crore on Box Office: बॉलीवुड में हर रोज फिल्में बनती है। कोई बॉक्स ऑफिस पर जादू चला पाती है, तो कोई फ्लॉप हो जाती है, लेकिन कुछ ऐसी फिल्में हैं, जो दर्शकों के दिल में जगह बना लेती है। इन सभी के बीच अगर गौर की जाती है तो वो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है। साल 2023 की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर कमाल शाहरुख खान की पठान ने दिखाया है।

फिल्म वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार गई थी। वहीं कुछ ऐसी फिल्में भी इस साल रिलीज हुई हैं, जो अपने बजट का खर्चा भी नहीं निकाल पाईं। लेकिन आज हम आपको उन अपकमिंग फिल्मों की बात बता रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर पठान की तरह 1000 करोड़ की कमाई करने का दम रखती हैं। आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी फिल्में बॉलीवुड की सोई किस्मत को जगा सकती हैं।

Jawan: इस लिस्ट में पहला नाम शाहरुख खान की जवान का नाम आता है। इसका का प्रीव्यू वीडियो जब से सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है, हर तरफ जवान के ही चर्चे हो रहे हैं। शाहरुख खान की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म जवान को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट है। फिल्म में शाहरुख के अवाला विजय सेतुपति, नयनतारा लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि समेत कई सारे एक्टर्स अहम रोल्स में दिखाई देंगे. जवान सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Salaar Part 1- Ceasefire: आदिपुरुष के बाद प्रभास सालार को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इनकी लगातार 3 फिल्में हुई है। इससे यह भी उम्मीद लगाया जा रहा है कि क्या प्रभास इस बार बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा पाएंगे या नहीं। वहीं बिग बजट फिल्म सालार नॉर्थ अमेरिका समेत 5 हजार से ज्यादा विदेशी लोकेशन्स पर स्क्रीनिंग हासिल की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की फिल्म 28 सितंबर को वर्ल्डवाइड दस्तक देने वाली है। मेकर्स से ज्यादा दर्शकों को इस फिल्म की कमाई से उम्मीद है।

Dunki: जवान के बाद शाहरुख खान की डंकी इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं, यह फिल्म साल 2023 दिसबंर में रिलीज हो सकती है। 'डंकी' को लेकर SRK फैन्स उत्साहित हैं। इसका काम कब पूरा होगा? ये अभी तक किसी को नहीं पता है। यहां तक कि फिल्म में काम कर रही तापसी पन्नू को भी इसका अंदाजा नहीं है।

Project K: सालार के बाद प्रभास बड़े बजट की प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे। हाल ही में प्रोजेक्ट के खूब चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में साइंस और फिक्शन का जबरदस्त मेल दिखने वाला है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: