Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

RARKPK BO Collection Day 3: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रविवार को मचाया धमाल, तीसरे दिन किया जबरदस्त कलेक्शन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 3: RARKPK BO Collection Day 3: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रविवार को मचाया धमाल, तीसरे दिन किया..

<-- ADVERTISEMENT -->




Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 3

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 3: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रोमांटिक जोडी को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ भी उमड रही है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया और इसने कई करोड़ रुपए अपने कलेक्शन में जुटा लिए। चलिए यहां जानते हैं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने संडे यानी रिलीज के तीसरे दिन कितना बिजनेस किया है…

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने संडे को कितनी कमाई की

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने पहले दिन 11.10 करोड़ का कारोबार किया। वहीं वीकेंड पर तो फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जमकर दर्शक पहुंचे। इसी के साथ शनिवार और रविवार की छुट्टी का पूरा फायदा फिल्म को मिला। बता दें कि शनिवार को फिल्म की कमाई में 44. 59 फीसदी का उछाल आया था और इसने 16.5 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई के तीसरे दिन यानी रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 18 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म की तीन दिन की कुल कमाई अब 45.15 करोड़ रुपए हो गई है।

फिल्म में कौन-कौन हैं स्टार्स

फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, आमिर बशीर, तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, क्षिति जोग और अंजलि आनंद अहम भूमिका में हैं। करण जौहर ने अपनी आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (2016) के सात साल बाद इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में सारा अली खान और अनन्या पांडे की भी स्पेशल अपीयरेंस है। यह फिल्म एक कपल, रणवीर सिंह और आलिया की कहानी है जो अलग-अलग बैकग्राउंड और कल्चर से आते हैं और एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: