Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Vicky Kaushal बोले- वह कैटरीना कैफ के 'हर दिन के जादू' से हैरान हैं, जानिए ऐसा क्या करती हैं एक्ट्रेस

Vicky Kaushal Katrina Kaif: Vicky Kaushal बोले- वह कैटरीना कैफ के 'हर दिन के जादू' से हैरान हैं, जानिए ऐसा क्या करती हैं एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




Vicky Kaushal Katrina Kaif

Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के 40वें जन्मदिन की एक झलक शेयर की है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह हर दिन उनके जादू से आश्चर्यचकित हैं। विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी को शुभकामनाएं दीं और तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्हें और कैटरीना को समुद्र के किनारे देखा जा सकता है।

दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आए। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तुम्हारे जादू से आश्चर्यचकित हूं... हर दिन। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।”

विक्की के भाई सनी कौशल ने भी उनके जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरें देखने के बाद कमेंट किए। जिसमें वो तीन दिल वाले इमोजी पोस्ट किए। विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की और बाद में जोड़े ने मुंबई में एक रिसेप्शन आयोजित किया था।

विक्की ने कहा कि आगे बढ़ने के लिए जरूरी है धैर्य

हालांकि, इससे पहले भी विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए अपनी दिल की बात कही थी। विक्की ने कहा, “किसी भी शादी को सुचारू रूप से चलाने के लिए दोनों के धैर्य की जरूरत होती है। दो लोगों के लिए हमेशा हर बात पर सहमत होना आसान नहीं है। यहीं से समझ और परिपक्वता आती है। पिछले एक-डेढ़ साल में अपनी शादी के वर्षों के बाद, मैं समझ गया हूं कि एक साथ सुंदर तरीके से रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए धैर्य जरूरी है।”

विक्की ने आगे बताया, “मैं किसी भी समय अच्छा पति बनने की कोशिश करता हूं। मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं, मैं अपने परिवार से प्यार करता हूं, मुझे जीवन से प्यार है। लेकिन मैं किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह ही खामियों से भरा हुआ हूं।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: