Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Zara Hatke Zara Bachke Collection | विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक-कॉमेडी अच्छी शुरुआत

Zara Hatke Zara Bachke Collection | विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक-कॉमेडी अच्छी शुरुआत

<-- ADVERTISEMENT -->




Zara Hatke Zara Bachke Collection

Zara Hatke Zara Bachke Collection: जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, फिल्म ने सुबह धीमी गति से शुरुआत की, दूसरे हाफ में पूरे देश में गति पकड़ी, जिससे एक अच्छी शुरुआत हुई।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

अपनी रिलीज़ के पहले दिन रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50-6 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग की थी। इसके साथ, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद, ज़रा हटके ज़रा बचके मुख्य भूमिका में विक्की की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। सिम्बा, लव आज कल और केदारनाथ के बाद यह सारा की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग है।
 
जरा हटके जरा बचके अकेले भारतीय राष्ट्रीय श्रृंखलाओं से 3.35 करोड़ रुपये एकत्र करने में सफल रहे। ट्रेड के हिसाब से विक्की-सारा स्टारर इस फिल्म का बजट इसी जॉनर में रिलीज हुई अन्य फिल्मों की तुलना में काफी कम है। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर 22-25 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

ज़रा हटके ज़रा बचके के बारे में

ज़रा हटके ज़रा बचके में सारा अली खान और विक्की कौशल एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो तलाक की ओर बढ़ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी शादी स्थिर हो गई है। इसे Jio Studios और दिनेश विजान ने सपोर्ट किया है। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन को स्वयं लक्ष्मण, मैत्रेय बाजपेयी और रमिज़ खान ने लिखा था। फैमिली एंटरटेनर 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: