Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kiara Advani ने पति Sidharth Malhotra पर लुटाया ढेर सारा प्यार, कही ऐसी बात...

Kiara Advani ने पति Sidharth Malhotra पर लुटाया ढेर सारा प्यार, कही ऐसी बात...

<-- ADVERTISEMENT -->




Kiara Advani: इन दिनों कियारा कार्तिक आर्यन के साथ अपनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा के प्रचार में व्यस्त हैं, यह फिल्म इसी सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी फिल्म के प्रचार के दौरान जब कियारा से प्यार और शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शरमाते हुआ इसका जवाब दिया। जिसकी एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

कियारा आडवाणी ने पति की तारीफ में क्या कहा?
कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ से शादी करके खुद को 'खुशकिस्मत' मानती हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके पति ही अब उनका घर हैं। एक्ट्रेस ने मिर्ची प्लस के साथ बातचीत में कहा-

screensgott.jpg

कियारा-सिद्धार्थ की लव स्टोरी
कियारा और सिद्धार्थ के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर हुई थी। करण जौहर की निर्देशित फिल्म में कपल ने लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें शुरू हो गई थीं। कपल ने गुपचुप तरीके से डेटिंग की और 7 फरवरी 2023 को शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्में
कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मूवी में वह एक बार फिर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। ये मूवी 29 जून 2023 को रिलीज होगी। कियारा के पास रामचरण (Ram Charan) के साथ मूवी 'गेम चेंजर' भी है, जिसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: