Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar Trailer :हैंडपंप उखाड़ फिर से गदर मचाने आ रहे सनी देओल, नया ट्रेलर उड़ा देगा होश

Gadar Trailer :हैंडपंप उखाड़ फिर से गदर मचाने आ रहे सनी देओल, नया ट्रेलर उड़ा देगा होश

<-- ADVERTISEMENT -->




gadar_trailer_out_sunny_deol_ameesha_patel_starrer_gadar_ek_prem_katha_trailer_release_watch_video

फिल्म इंडस्ट्री में अपने ढ़ाई किलो के हाथ के लिए फेमस एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) पिछले काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर फैंस बड़े पर्दे पर तारा सिंह और सकीना (अमीषा पटेल) की लव स्टोरी को देख सकेंगे। जाहिर है कि साल 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेमकथा' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट थी। ऐसे में 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस इसे दोबारा से सिनेमाघरों में करने जा रहे हैं। जिसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

मेकर्स ने 'गदर' के ट्रेलर को एक नए टच के साथ शुक्रवार को रिलीज किया। ट्रेलर में तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल को देखकर एक बार फिर पुरानी यादें ताजा हो गईं। वहीं ताराअ सिंह पाकिस्तान में घुसकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए। 22 साल बाद एक्शन, रोमांस और थ्रिलर से भरा नया ट्रेलर देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

बता दें कि 2001 में आई 'गदर: एक प्रेमकथा' एक ऐसी फिल्म है, जो शायद ही किसी ने नहीं देखी होगी। एक बार फिर यही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने आ रही है। इसे दोबारा 9 जून को 4k और डोल्बी एटम्स के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में दर्शकों को बड़े पर्दे पर 22 साल बाद दोबारा सनी देओल का खौफनाक रूप देखने को मिलेगा।

वहीं नए टच के साथ ट्रेलर देखकर फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आज गदर का ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो गए।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब गदर रिलीज हुई थी तब थिएटर में नहीं देख पाए एक बार फिर अवसर प्राप्त हुआ है इससे बेहतरीन और क्या हो सकता है।' वहीं अन्य ने लिखा, 'इंडियन सिनेमा की एपिक और मास्टरपीस मूवी।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'गदर ने बॉक्स ऑफिस पर जो बवाल मचाया।।वैसा बवाल एक बार फिर मचने वाला है।'

गौरतलब है कि 'गदर' को डायरेक्ट करने वाले अनिल शर्मा ही 22 साल बाद 'गदर 2' लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में सनी देओल के अलावा, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी दिखाई देंगे। आपको बता दें कि गदर 2 को 100 को करोड़ के बजट में तैयार किया गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: