Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 20 साल का लीप, ये होंगे शो के नए लीड्स, बदल जाएगी पूरी कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 20 साल का लीप, ये होंगे शो के नए लीड्स, बदल जाएगी पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 20
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में टीवी पर टॉप रेटेड शो में से एक है। वहीं, नील शर्मा और आयशा सिंह अभिनीत, शो अब लीप लेने के लिए तैयार है। लीप के बाद सई और विराट की केमिस्ट्री दर्शकों को नहीं देखने को मिलेगी। उनके बाहर निकलने के बाद, इस टीवी शो के निर्माताओं ने मुख्य भूमिकाओं के लिए नए चेहरों को चुना है। सूत्रों के अनुसार, शक्ति अरोड़ा गुम है किसी के प्यार में मुख्य भूमिका निभाने के लिए ऑन-बोर्ड आए हैं।

गुम रहे हैं किसी के प्यार में ये नए स्टार्स होंगे लीड
शक्ति अरोड़ा मेन लीड की भूमिका निभाएंगे, मैडम सर फेम भाविका शर्मा को उनके साथ बतौर लीड एक्ट्रेस देखा जाएगा। शक्ति और भाविका के अलावा, अभिनेता अभिषेक कुमार भी गुम है किसी के प्यार में नजर आएंगे। वह शो में विनायक की भूमिका निभाते दिखेंगे। जबकि भाविका सवी के रूप में नजर आएंगी।

सई आखिरी दिन शूट कर हुई इमोशनल
ऐश्वर्या शर्मा को सीरियल में सई के रूप में दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला। शो की टीआरपी हमेशा ऊपर रहती थी। हालांकि लीप के कारण उन्हें न चाहते हुए भी शो को अलविदा कहना पड़ा। ऐसे में आखिरी दिन की शूटिंग के बाद अभिनेत्री के पति नील भट्ट ने उनके लिए एक भावुक नोट भी लिखा।
"#ghumhaiikisikeypyaarmeiin का पहला शॉट जो हमने दिया! शुरुआत जो हमें नहीं पता था कि यह हमें देगा, यह कोई रहस्य नहीं है, मैं आपके साथ काम करने को मिस करूंगी, लेकिन मैं खुश हूं और इसके लिए आशान्वित हूं।" आपका भविष्य मेरी भावनाएं अवर्णनीय हैं, भगवान आपको आशीर्वाद दें मेरे प्यार और बस वही करें जो आप सबसे अच्छा करते हैं "एंटरटेन" मेरी जीवन भर की मस्ती, हंसी और प्यार @ aisharma812 (sic) की सदस्यता।

रेखा अनाउंस करेंगी लीप की कहानी
स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' वेटरेन एक्ट्रेस रेखा जी नजर आने वाली हैं। दिग्गज अभिनेत्री प्रोमो में अपनी स्पेशल उपस्थिति देगी। कहा जा रहा है कि इस प्रोमो शूट के लिए एक्ट्रेस ने 1 करोड़ रुपए से 10 करोड़ रुपए तक चार्ज किए हैं। रेखा इस शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी। ऐसे में अपनी स्क्रीन्स पर रेखा को फिर से देख दर्शक पूरी तरह उनमें खो से जाते है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: