Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक ट्रांस्परेंट टॉप और शॉर्ट्स में अंजलि अरोड़ा ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर- वीडियो हुआ वायरल

ब्लैक ट्रांस्परेंट टॉप और शॉर्ट्स में अंजलि अरोड़ा ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर- वीडियो हुआ वायरल.

<-- ADVERTISEMENT -->




ब्लैक ट्रांस्परेंट टॉप और शॉर्ट्स में अंजलि अरोड़ा ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर- वीडियो हुआ वायरल

Anjali Arora showed her bold figure in a black transparent top and shorts - video went viral

Anjali Arora showed her bold figure in black transparent top and shorts

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां लोग अपने टैलेंट दिखाकर यूजर्स का तो मनोरंजन करते ही है। खुद के लिए भी एक खास पहचान बना लेते है। ऐसे कई स्टार हुए है, जो रातों-रात स्टार बने है और उनकी पहचान सोशल मीडिया की दुनिया में कर दी है।

ऐसे ही एक लड़की जिन्होंने कच्चा बादाम गाने पर डांस करके रातों-रात ख्याति पाई और फिर बिग बॉस में आकर और भी मशहूर हो गई। यही नहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने एक नया वीडियो बनाया कच्चा बादाम पर, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी जाना माना चेहरा बन चुकी है। 

यह और कोई नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है, जिन्हें अब म्यूजिक एल्बम में भी काम करने का मौका मिला है। अंजलि अरोड़ा अब ऐसी स्टार बन चुके हैं जिन्हें कहीं जाने आने पर पैपराजी स्पॉट करते है।


हाल ही में अंजलि का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके ब्लैक आउटफिट को देखकर उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कन बढ़ गई‌ बेहद ही हॉट लग रहे अंजलि अरोड़ा इस ब्लैक आउटफिट में उन्होंने चाहने वालों के दिलों को धड़का दिया है। 

आप देख सकते है अंजलि अरोड़ा ऑल टू ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लैक लॉग शूज भी पहनी हुई है। जहां उन्हें पैपराजी एक इवेंट में स्पॉट करते है। जिस दौरान वह हॉट पोज देते हुए भी नजर आई।

अंजलि वहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भी देखी गए। जिस दौरान उनकी अदाएं वहां मौजूद लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर ले रही थी।

अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार लोगों के व्यूज आ रहे है और लोग इस वीडियो को लाइक करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वैसे आपको इनका लुक कैसा लगा कमेंट में बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: