Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Zoya Akhtar ने शेयर किया फिल्म 'The Archies' का फर्स्ट लुक, सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा का डेब्यू प्रोजेक्ट

Zoya Akhtar ने शेयर किया फिल्म 'The Archies' का फर्स्ट लुक, सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा का डेब्यू प्रोजेक्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




Zoya Akhtar ने शेयर किया फिल्म 'The Archies' का फर्स्ट लुक

जोया अख्तर की म्यूजिकल 'द आर्चीज' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन में बनीं इस फिल्म की इस साल रिलीज होने की उम्मीद ह। म्यूजिकल फिल्म 'द आर्चीज' में सुहाना खान (शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी), खुशी कपूर (बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी) और अगस्त्य नंदा (अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते) सहित कई नए चेहरे डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म के प्रत्याशित होने का एक और कारण यह है कि यह प्रतिष्ठित अमेरिकी कॉमिक्स 'द आर्चीज' से अनुकूलित है।
 
जहां प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं जोया अख्तर ने सोमवार सुबह फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया। पोस्टर में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा सहित कलाकार एक लिविंग रूम में रखे गुलाबी सोफे पर और उसके आसपास बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में अगस्त्य नंदा लाल सिर वाले आर्चीज का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सुहाना और खुशी क्रमशः वेरोनिका लॉज और बेट्टी कूपर का किरदार निभा रही हैं।
 
जोया अख्तर ने पहले टीज़र का खुलासा करते हुए कहा था, इस बेहद प्रतिष्ठित कॉमिक का भारतीय रूपांतरण बनाने के लिए कहा जाना बहुत खुशी और एक पूर्ण सम्मान की बात है। यह मेरे बचपन का एक बड़ा हिस्सा है। मैं इसे पढ़कर बड़ी हुई हूं। अख्तर ने कहा था, "पात्रों को लेने और उन्हें एक नई पीढ़ी से परिचित कराने में सक्षम होना बहुत ही रोमांचक है, और साथ ही मेरे जैसे लोगों के लिए उस पुरानी यादों और हास्य के सार को जीवित रखना है।"

आने वाली उम्र की कहानी के रूप में बिल किया गया, 'द आर्चीज' 1960 के दशक में स्थापित है और लोकप्रिय काल्पनिक किशोरों आर्ची एंड्रयूज, जुगहेड जोन्स, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और रेगी मेंटल के जीवन का अनुसरण करता है। फिल्म निर्माता ने स्पष्ट किया कि फिल्म "एंग्लो-इंडियन कम्युनिटी" के आसपास सेट है।
 
अख्तर ने 'द आर्चीज' को "सात बच्चों और उनकी शरारतों" के बारे में एक फिल्म बताते हुए कहा कि वह फिल्मों में दोस्ती के विषय से "जुनूनी" हैं। "यह एक शुद्ध पहनावा है, इसके सात बच्चे हैं। यह पारस्परिक संबंध के बारे में है और यह दोस्ती को निर्धारित करता है।" निर्देशक ने कहा, आर्चीज कॉमिक्स "मेरे दिल के सबसे करीब" है।

'द आर्चीज' की टीम 17 जून को ब्राजील में नेटफ्लिक्स फैन इवेंट में शामिल होगी। उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स इवेंट में रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: