Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar-2 Film Controversy | सनी देओल की 'गदर-2' के सीन पर खड़ा हुआ व‍िवाद, SGPC ने गुरुद्वारे में फिल्माए गए दृश्य पर आपत्ति जताई

Gadar-2 Film Controversy | सनी देओल की 'गदर-2' के सीन पर खड़ा हुआ व‍िवाद, SGPC ने गुरुद्वारे में फिल्माए गए दृश्य पर आपत्ति जताई

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar-2 Film Controversy

चंडीगढ़। गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 2023 की एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। यह 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। लंबे समय बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह रिलीज के लिए भी तैयार है। यह 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही हैं।

रोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘गदर-2’ के एक दृश्य के गुरुद्वारा परिसर में फिल्माए जाने पर कड़ी आपत्ति जताई है। शीर्ष गुरुद्वारा निकाय के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि फिल्म के नायक और नायिका को गुरुद्वारा में एक दृश्य में देखा जा सकता है, जो आपत्तिजनक है। ग्रेवाल ने एक ट्वीट में कहा, “(अभिनेता और अभिनेत्री पर) फूल बरसाये जा रहे हैं।

सके अलावा, सिखों को उन दोनों के आसपास ‘गतका’ (सिक्खों की पारंपरिक युद्धक कला) का प्रदर्शन करते देखा जा सकता है।” ग्रेवाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि देओल और फिल्म के निर्देशक को समझना चाहिए कि गुरुद्वारा इस तरह के दृश्य फिल्माने की जगह नहीं है। एसजीपीसी के महासचिव ने कहा, “हम कहना चाहते हैं कि ऐसे दृश्य (एक वीडियो क्लिप) जो सामने आ रहे हैं, सिख समुदाय के लिए शर्मनाक हैं।”

ऑनलाइन प्रसारित हो रहे एक वीडियो क्लिप में सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल को गुरुद्वारे में हाथ में हाथ डाले खड़े देखा जा सकता है, जबकि उनके चारों ओर ‘गतका’ का प्रदर्शन किया जा रहा हैं। देओल भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: