Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 में खलनायक अमरीश पुरी की जगह लेगा ये एक्टर? सकीना और तारा को होना होगा फिर से जुदा

Gadar 2 में खलनायक अमरीश पुरी की जगह लेगा ये एक्टर? सकीना और तारा को होना होगा फिर से जुदा

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 में खलनायक अमरीश पुरी की जगह लेगा ये एक्टर सकीना और तारा को होना होगा फिर से जुदा

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 आ रहा है। गदर 2 की पूरी टीम अपने प्रशंसकों को आगामी फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन और एक्शन दृश्यों के साथ स्क्रीन से जोड़े रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। गदर 2 में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार अभिनेता रोहित चौधरी ने फिल्म के बारे में दिलचस्प बातों का खुलासा किया।

हैंडसम अभिनेता ने कहा कि फिल्म में उनका एक छोटा सा हिस्सा था लेकिन निर्देशक अनिल शर्मा द्वारा उनके काम को पसंद करने के बाद उनकी भूमिका बढ़ गई। एक मीडिया पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में, रोहित ने खुलासा किया कि निर्देशक अनिल और वह लंबे समय से दोस्त हैं। अनिल ने एक दोस्त के तौर पर उन्हें फिल्म में एक छोटा सा रोल ऑफर किया था, लेकिन उनका रोल एक पूरा किरदार बन गया। रोहित ने खुलासा किया कि वह कहानी का दूसरा खलनायक है और इस किरदार को निभाने में मजा आया। यहां तक कि अनिल ने रोहित से कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी भूमिका बढ़ाई गई क्योंकि वह अपने काम से प्यार करते थे।

रोहित ने कहा कि वह अपने 2 के सीक्वल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जिसमें वह एक मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे। गदर की बात करें तो यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी और इसकी कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित थी। गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कथित तौर पर, फिल्म 100 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई है। 
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Ameesha Patel

B'Town

Post A Comment:

0 comments: