Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Zara Hatke Zara Bachke BO Collection : ओपनिंग डे पर विक्की-सारा की फिल्म ने मचाया धमाल, बना डाला ये रिकॉर्ड

Zara Hatke Zara Bachke BO Collection : ओपनिंग डे पर विक्की-सारा की फिल्म ने मचाया धमाल, बना डाला ये रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




zara_hatke_zara_bachke_box_office_collection_day_1_vicky_kaushal_and_sara_ali_khan_movie_collect_6_crore_on_opening_day

'द केरल स्टोरी' और 'फास्ट एक्स' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया है। दर्शकों ने फिल्म को खूब प्यार दिया है। ऐसे में वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने के आसार है। वहीं विक्की कौशल की ये दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है।

फिल्म की कमाई सरप्राइज से कम नहीं

शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमान बता रहे हैं कि सुबह की धीमी शुरुआत के बाद विक्की-सारा की फिल्म को दोपहर से दर्शकों का साथ मिलना शुरू हुआ। उम्मीद की जा रही थी कि पहले दिन 'जरा हटके जरा बचके' पहले दिन 3 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन कर सकती है। दर्शकों ने बहुत तारीफ की थी मामला 4 करोड़ तक पहुंच सकता है लेकिन शुक्रवार का दिन खत्म होने तक फिल्म ने ऐसी कमाई की है जो किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है।

विक्की और सारा ने बनाया नया रिकॉर्ड

गौरतलब है कि 6 करोड़ कमाई के साथ 'जरा हटके जरा बचके' विक्की कौशल की दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले एक्टर की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक टॉप पर है। वहीं सारा अली खान के हिसाब में 'सिम्बा', 'लव आज कल 2' और 'केदारनाथ' के बाद ये चौथी सबसे बड़ी ओपनर है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: