Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिम में जाते हुए स्पॉट की गयी रकुल प्रीत, दिखा हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट फिगर- वीडियो वायरल

Rakul preet was spotted while going to the gym hot video viral. जिम में जाते हुए स्पॉट की गयी रकुल प्रीत, दिखा हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट फिगर- वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




जिम में जाते हुए स्पॉट की गयी रकुल प्रीत, दिखा हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट फिगर- वीडियो वायरल

rakul-preet-was-spotted-while-going-to-the-gym-hot-video-viral copy

साउथ की फिल्मों में बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपना अच्छा खासा नाम बनाया साउथ के बाद अब रकुल बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में भी अपने पदार्पण से तहलका मचाए हुए हैं। अपने हॉट लुक और सेक्सी अंदाज से यूजर्स का दिल जीत रही है। उनके चाहने वाले उनके हर लुकू पसंद कर रहे हैं। कभी वह कैजुअल लुक में नजर आ जाती है तो कभी बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आती है। उनके चाहने वाले भी उनके लोग को पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रकुल प्रीत अक्सर अपने वीडियो फोटो अपने फैंस के लिए शेयर किया करती है। हाल ही में वह जिम आउटफिट में स्पॉट की गई।


रकुल प्रीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि उन्होंने जिम सूट आउटफिट पहना है और वह जिम से निकलते हुए देखी गई। रकुल प्रीत के इस बोल्ड अंदाज को उनके चाहने वाले पसंद कर रहे हैं जिससे उनकी धड़कनें बढ़ी हुई है। रकुल प्रीत का अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है। वहीं इस ग्रुप में वह पोज देते हुए भी नजर आए कैमरा देखते ही रकुल बेहद ही बोल्ड अंदाज में गाड़ी तक पहुंचने पर पहुंच देते हुए अपनी फोटो शूट करवाइए। रकुल प्रीत हंसमुख अंदाज़ के ऊपर चुलबुली एक्ट्रेस हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जिम आउटपुट पहन आउटफिट पहना है। उनका यह लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है। 41k व्यूज आए हैं इस वीडियो पर और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: