Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: रय चकरवरत क यद आए सशत सह रजपत इमशनल हकर कह य बत

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: रय चकरवरत क यद आए सशत सह रजपत इमशनल हकर कह य बत

<-- ADVERTISEMENT -->




Sushant Singh Rajput Death Anniversary

Rhea Chakraborty On SSR Death Anniversary: तारीख 14 जून, साल- 2020। एक मनहूस दिन, जब बॉलीवुड का एक नायाब सितारा हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चला गया। इंडस्ट्री के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया।

अपने फ्लैट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए सुशांत सिंह राजपूत
किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के अपने फ्लैट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने सुसाइड किया था, लेकिन फैंस और परिवार ये मानने को अभी तक तैयार ही नहीं है। एक्टर के साथ उनके अधूरे सपने भी सपने बनकर ही रह गए।

राजपूत की तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती हुई इमोशनल
सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी डेश एनिवर्सरी पर उस समय की उनकी महिला दोस्त रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टा पर एक्टर के साथ अपनी एक अनसीन वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया है।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ अपना वीडियो किया शेयर
रिया चक्रवर्ती ने SSR के साथ अपना एक प्यारा थ्रोबैक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयक किया है। क्लिप में रिया और सुशांत एक दूसरे के साथ प्यार पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं। रिया और सुशांत एक बड़े सी चट्टान पर बैठे हुए हैं और रिया ने एक्टर को प्यार से पकड़ा हुआ है। दोनों किसी अनजान जगह पर रोमांटिक वेकेशन को एंजॉय कर रहे थे। रिया ने इस वीडियो में पिंक फ़्लॉइड का आइकॉनिक गाना 'विश यू वेयर हियर' भी एड किया है।

सुशांत सिंह मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई थीं रिया
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई एंगल निकले थे। जिसमें रिया को एनसीबी ने सितंबर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताने के बाद, उन्हें अक्टूबर 2020 में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

3 साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का गुत्थी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या यह गुत्थी आज तक अनसुलझी हुई है। मामले की जांच कर रही सीबीआई तीन वर्ष में भी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई हैं। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स के पैनल ने दावा किया था कि उनकी मौत आत्महत्या थी। सुशांत सिंह राजपूत के परिजन और फैंस को अबतक आशा है कि जल्द ही एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझेगी और सच सबके सामने होगा। हालांकि, वह सही समय कब आएगा, इस पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: