Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है', अपने फैंस को Ileana D'cruz ने दिया जवाब

'प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है', अपने फैंस को इलियाना डिक्रूज ने दिया जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




Ileana D'cruz

Ileana D'cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वजन बढ़ने के बारे में बात की है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' में अपन फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी। इस दौरान एक यूजर ने वजन से संबंधित सवाल पूछा। फैन ने इलियाना से पूछा कि क्या बढ़ते वजन से उन्हें परेशानी हो रही है?

इस पर उन्होंने जवाब दिया कि शुरूआत में यह सवाल उन्हें परेशान कर देता था लेकिन, अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने बताया कि कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं होता है। लेकिन सपोर्ट सिस्टम यानी जो लोग प्यार करते हैं, वे याद दिलाते रहते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को पाल रही हूं।

एक्ट्रेस ने बोला- प्रेग्नेंट के बाद लोग वजन को लेकर कमेंट करते हैं

इलियाना ने बताया कि मुझे लगता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो बहुत से लोग आपके वजन को लेकर कमेंट करते हैं। जब आप डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो उनसे भी कोई मदद नहीं मिलती है। उन्हें हर बार आपका वजन लेना पड़ता है इसलिए यह हर बार आपके दिमाग में रहता है।

'शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है'

उन्होंने आगे कहा, मैं बस यह कहना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो बदलाव आया है। वह मुझे पसंद है। यह एक बहुत अद्भुत जर्नी है। और हां, मैं इंसान हूं और ऐसे भी दिन आते हैं जब आपको अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन मेरे पास कमाल का सपोर्ट सिस्टम और बहुत लोग हैं जो मुझे प्यार करते हैं।

इलियाना ने बताया कि इसलिए वजन मायने नहीं रखता। इस पर मत जाइए कि प्रेग्नेंसी के दौरान कितना वजन बढ़ना ठीक है। जितना हो सके खुश रहिए स्वस्थ रहिए और अपने शरीर की सुनिए। वही करिए जो सही लगे। वहीं, एक दूसरे यूजर ने उनसे पहली बार अपने बच्चे की दिल की धड़कन सुनने के बारे में पूछा। इस पर इलियाना ने अब तक के अनुभव शेयर किए और सबसे खूबसूरत पलों को बताया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: