Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush Day 6: परभस क फलम आदपरष न कय मचय धमल हट हई य फलप जन पर हफत क कलकशन


<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Day 6: फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने विरोध के बाद फिल्म के विवादित डायलॉग्स बदल दिए हैं। साथ में उन्होंने टिकट के प्राइज तक घटा दिए हैं। लेकिन, फिर भी फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं। वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए की कमाई करने के बाद अब फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन नहीं कर पा रही है। ऐसे में हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है, 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई या फ्लॉप? आइए जानते हैं।

रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़
ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का सबको बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही थी। कम्पनियां भी दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स के साथ करोड़ों रुपयों की डील कर रही थीं। कहा जा रहा है कि इन डील्स के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले ही 480 करोड़ रुपए (थिएटर राइट्स, सैटेलाइट राइट्स, ओटीटी राइट्स) की कमाई कर डाली थी।

बॉक्स ऑफिस के जरिए किया इतने करोड़ का कलेक्शन
वहीं, 500 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म ने रिलीज के बाद पहले तीन दिन तक बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म ने भारत में ओपनिंग वीकेंड पर ही 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि, नेगेटिव पब्लिसिटी की वजह से फिल्म की कमाई गिरी और गिरते चली गई। आलम यह हुआ कि छठवे दिन तक आते-आते फिल्म को 10 करोड़ रुपए तक कमाने के लिए हाथ-पैर मारने पड़ रहे हैं।

इतनी हुई फिल्म की कमाई
डे 1 - 86.75 करोड़ रुपए
डे 2 - 65.25 करोड़ रुपए
डे 3 - 69.1 करोड़ रुपए
डे 4 - 16 करोड़ रुपए
डे 5 - 10.7 करोड़ रुपए
डे 6 - 7.50 करोड़ रुपए [शुरुआती आंकड़े]
कुल - 255.30 करोड़ रुपए [शुरुआती आंकड़े]

फिल्म हिट या फ्लॉप?
रिलीज से पहले फिल्म ने 480 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस के जरिए 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यानी 500 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने अब तक 880 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि प्रभास और कृति सेनन की फिल्म को हिट साबित हुई है। हालांकि, यह फाइनल वर्डिक्ट नहीं है। फाइनल वर्डिक्ट फिल्म के सिनेमाघरों से उतरने के बाद ही सामने आएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: