Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘ये है इश्क बाण’ Tiku Weds Sheru का गाना हुआ रिलीज, अवनीत कौर ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

‘ये है इश्क बाण’ Tiku Weds Sheru का गाना हुआ रिलीज, अवनीत कौर ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

<-- ADVERTISEMENT -->




‘ये है इश्क बाण’ Tiku Weds Sheru का गाना हुआ रिलीज, अवनीत कौर ने डांस फ्लोर पर लगाई आग
Tiku Weds Sheru Song: इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर खूब सुर्खियों में हैं। इस बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की आने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है।

इस गाने को फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया और फैंस को पसंद आ रहा है।

‘ये है इश्क बान जो हमारे दिल पे चल गया’
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के पहले गाने को अवनीत कौर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, अवनीत ने गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ये है इश्क बान जो हमारे दिल पे चल गया। मेरी जान जान का ऑडियो रिलीज हो गया है।’ इस गाने के चंद सेकंड के वीडियो में नवाजुद्दीन तो नजर नहीं आ रहे है लेकिन एक पल के लिए अवनीत से नजरें हटाना जरूर मुश्किल हो रहा है।

फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का पहला गाना रिलीज
बता दें कि ये फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का पहला गाना है और इसके बोल हैं- ‘मेरी जान जान’। वहीं, इस गाने में अवनीत कौर पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही है। साथ ही अवनीत शानदार डांस भी कर रही है। रिलीज होते ही ये गाना चंद मिनटों में वायरल हो गया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बताते चलें कि हाल ही में फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर भी जारी हुआ था। वहीं, अगर इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो नवाज और अवनीत की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ 23 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। वहीं, इस फिल्म का निर्देशन साई कबीर ने किया है और एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म की प्रोड्यूसर है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: