Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush न एडवस बकग म पर कय 100 करड रपय क आकड? तड सकत ह कई बड फलम क रकरड

Adipurush न एडवस बकग म पर कय 100 करड रपय क आकड? तड सकत ह कई बड फलम क रकरड

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush न एडवस बकग म पर कय 100 करड रपय क आकड


जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं फिल्म आदिपुरुष अपनी बड़ी रिलीज के करीब पहुंच रही है। प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है। यह महाकाव्य रामायण का सिनेमाई रूपांतरण है। कमजोर वीएफएक्स के लिए टीजर रिलीज के दौरान विवादों को जन्म देते हुए निर्माताओं ने मंत्रमुग्ध कर देने वाले ट्रेलर के साथ चीजों को संतुलित किया है। दर्शकों ने फिल्म को बहुत पसंद किया और पहले से ही अपने टिकट बुक कर लिए। आदिपुरुष की दीवानगी का आलम यह है कि इसकी एडवांस बुकिंग 100 करोड़ रुपये को पार कर चुकी है।
 
हां, आपने सही पढ़ा है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड होगी। ओम राउत निर्देशित फिल्म उच्च स्कोर करेगी और अन्य फिल्मों द्वारा स्थापित रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। वैश्विक रिलीज से काफी पहले रविवार को एडवांस बुकिंग विंडो खोली गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि आदिपुरुष ने पहले ही केवल हिंदी संस्करण में 36000 टिकटों की बिक्री की है। हिंदी बेल्ट में शुरुआती अनुमानों के अनुसार, प्रभास अभिनीत फिल्म ने पहले ही 1.40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि 3डी प्रारूप ने 1.35 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। दूसरी ओर, एक वायरल पोस्ट के अनुसार, वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 300 रुपये का आंकड़ा छू लिया है।

इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि टिकट की आसमान छूती कीमत ने भी लोगों को बुकिंग करने से नहीं रोका। आदिपुरुष ने अभी भी 2000 रुपये के उच्च मूल्य वाले टिकटों के साथ एक व्यवसाय बनाया है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में पीवीआर: वेगास लक्स, द्वारका में टिकटों की कीमत 2000 रुपये है। पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक (गोल्ड) पर यह 1800 रुपये है और पहले दिन बिक गया। नोएडा पीवीआर गोल्ड, लॉजिक्स सिटी सेंटर में टिकट की कीमत 1650 रुपये है। मुंबई, बैंगलोर, कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई जैसे अन्य शहरों में भी यही स्थिति है।

मुंबई में मैसन पीवीआर: लिविंग रूम, लक्स, जियो वर्ल्ड ड्राइव, बीकेसी में पौराणिक नाटक देखने के लिए लोगों को 2000 रुपये का भुगतान करना होगा। वे आईनॉक्स में 1700 रुपये दे सकते हैं, एट्रिया मॉल में इंसिग्निया लेकिन पहले दिन के शो बिक चुके हैं। बेंगलुरु की बात करें तो बेंगलुरु के पीवीआर, डायरेक्टर्स कट, रेक्स वॉक पर टिकटों की कीमत 1600 रुपये और 1800 रुपये है। थोड़ा और नीचे जाएं तो पीवीआर गोल्ड, वीआर बेंगलुरु, व्हिटफील्ड रोड पर टिकट की कीमत 1150 रुपये और 1250 रुपये है। कोलकाता में टिकट साउथ सिटी मॉल और ऑएस्ट मॉल में 1060 रुपये और 1090 रुपये में उपलब्ध हैं।

आदिपुरुष के सबसे बड़ी फिल्म बनने का रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। इसे 500 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनाया गया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रामायण के मुख्य किरदारों में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग हैं। यह 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में खुलेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: