Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3: सलमान खान ने पूरी की 'टाइगर 3' की शूटिंग, जल्द देखने को मिलेगा भाईजान का 'दबंग' अंदाज

Tiger 3: सलमान खान ने पूरी की 'टाइगर 3' की शूटिंग, जल्द देखने को मिलेगा भाईजान का 'दबंग' अंदाज

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3

Tiger 3: बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की टाइगर-3 को लेकर फैन्स के बीच खास एक्साइटमेंट है। टाइगर सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म टाइगर 3 को लेकर जो अपडेट्स सामने आई है। इससे उनका क्रेज फैंस के बीच बढ़ता ही जा रहा है। पहले इस फिल्म में किंग खान का कैमियो था। अब इस फिल्म का कनेक्शन एवेंजर्स: एंड गेम से जोड़ा जा रहा है।

बता दें, एवेंजर्स में एक्शन करवाने वाले कोऑर्डिनेटर टाइगर-3 से जुड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर Chris Barnes जिन्होंने एवेंजर्स: एंडगेम के शानदार एक्शन डिजाइन किए थे। वो अब टाइगर-3 में अपना कमाल दिखाने वाले हैं। टाइगर-3 में सलमान खान के लिए एक्शन सीन डायरेक्ट करेंगे।

पठान और वॉर से अलग होने वाली है टाइगर-3

क्रिस बार्न्स की वजह से टाइगर-3 में एक अलग ही एक्शन फ्लेवर देखने को मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि ये पठान और वॉर से अलग होने वाली है। वैसे भी यशराज बैनर और डायरेक्टर मनीष शर्मा के लिए एक्शन काफी खास रहा है।

अब ऐसा लग रहा है कि वो इस फिल्म में ऑडियंस के सामने कुछ ऐसा रखने वाले हैं। जो उन्होंने पहले नहीं देखा होगा। शाहरुख और सलमान को एक बार फिर साथ देखने को लेकर भी खासी एक्साइटमेंट है। शाहरुख के अलावा इमरान हाशमी का नाम भी लाइम लाइट में है। इमरान इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

टाइगर 3 का पहला कट फाइनल हो चुका है

टाइगर 3 को बड़े पैमाने पर तैयार किया गया है और निर्माताओं को इस फिल्म से बड़ी उम्मीद है। साथ ही निर्माताओं का लक्ष्य इससे बड़ी कमाई करना है। क्योंकि, यह इस साल दिवाली के समय रिलीज होगी। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, 'टाइगर 3' का पहला कट फाइनल हो चुका है और वीएफएक्स का काम शुरू हो गया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: