Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Hrithik Roshan की फिल्म 'Fighter’' का फर्स्‍ट लुक आउट, लोगों ने कहा- सस्ता ‘टॉम क्रूज़’

Hrithik Roshan की फिल्म 'Fighter’' का फर्स्‍ट लुक आउट, लोगों ने कहा- सस्ता ‘टॉम क्रूज़’

<-- ADVERTISEMENT -->




Hrithik Roshan: 'विक्रम वेधा' के बाद एक्टर ऋतिक रोशन ने अब अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' के लिए कमर कस ली है। इस फिल्म में ऋतिक के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म की अनाउंसमेंट के वक्त से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

पोस्टर देख लोगों ने उड़ाया मज़ाक

एक यूजर लिखा, प्लीज टॉप गन की कॉपी ना करना, तो वहीं दूसरा लिखता है कि, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री कॉपी पेस्ट पर चल रही है। पहले तो सुपरस्‍टार के फैंस ने उन पर जमकर प्‍यार लुटाया। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसे यूजर्स आए, जिन्‍होंने 'टॉप गन' से इसकी तुलना की। एक यूजर ने लिखा, 'टॉप गन की कॉपी। बॉलीवुड की वही पुरानी आदत।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'फर्स्‍ट लुक तो ठीक है, पूरी फिल्‍म को टॉप गन की कॉपी मत बनाना।'

fighter2.jpg
ऋतिक रोशन कि फिल्म फाइटर को लोग कर रहे ट्रोल IMAGE CREDIT:
fighter1.jpg

इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर

ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फाइटर का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। एक्टर के कैप्शन से साफ हो रहा है कि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फाइटर को आने में बस 7 महीने बाकी है। बता दें, मेकर्स फिल्म को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज कर रहे हैं।

आपको बताते चले, फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इनके अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और तलत अजीज भी अहम किरदारों में हैं। फाइटर एरियल एक्शन से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म के बजट की बात की जाए तो, फाइटर लगभग 250 करोड़ के बजट के साथ बनाई जा रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: