Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

SatyaPrem Ki Katha Twitter Review: ऑडयस क पसद आई करतक-कयर क लव सटर कस न कह- बलकबसटर त कई हआ एकटरस पर फद


<-- ADVERTISEMENT -->




SatyaPrem Ki Katha Review: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा थियेटर्स में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर ऑडियन्स के रिएक्शन्स भी आने शुरू हो गए हैं। ऑडियंस फिल्म को अच्छा बता रही है और कार्तिक-कियारा की जोड़ी एक बार फिर पसंद कर रही है। तो आइए जानते हैं, ट्विटर पर लोग ‘सत्यप्रेम की कथा’ का कैसा रिव्यू दे रहे हैं।

एक यूजर ने फिल्म से एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “ऑडियंस सत्तू के लिए चियर कर रही है।”

tweet11.jpg

उर्वी पारेख नाम की यूजर ने लिखा, “सत्यप्रेम की कथा देखी। एक बेहतरीन लव स्टोरी, जिसका दिल सही जगह पर है। कियारा का लुक भी कितना गजब है। कार्तिक और कियार की केमेस्ट्री पसंद आई। मज्जा आवी गयी।”

tweet2.jpg

सत्यप्रेम की कथा एक खूबसूरत, मनोरंजक और जीवन से जुड़ी फिल्म है। जिसमें मनमोहक कलाकारी है, खासकर प्यारी कियारा आडवाणी की। कियारा आप फिल्म में बहुत शानदार दिखीं। फिल्म प्यार की गहराई और मासूमियत को शुद्ध सादगी के साथ दर्शाती है।

tweet3.jpg

एक और यूजर ने लिखा- किसी ऐसे इंसान को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए, जो सोशली बात करने में घबराता हो। कहानी नई है। यह फिल्म जलम की भावना या इसके बारे में बनाई जाने वाली सामाजिक धारणा पर बेस्ड है। इस टॉपिक पर अभी तक कोई मेनस्ट्रीम फिल्म नहीं बनाई गई है। बहुत खूब!

tweetaajtak.jpg

एक यूजर ने इंटरवल के बीच ट्वीट कर लिखा, “सत्यप्रेम की कथा,.. इंटरवल, यह बहुत अच्छी है.. कई गंभीर मुद्दों पर चर्चा दिखाती है। निश्चित तौर पर ब्लॉकबस्टर होगी.. समीर विद्वानी को कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी को सलाम है।”

tweet4.jpgtweet6.jpg

फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम सत्यप्रेम है और कियारा आडवाणी का नाम कथा है। फिल्म को समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: