Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kriti Sanon Reaction On Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ के विवादों पर कृति सेनन ने दिया स्ट्रॉन्ग रिएक्शन!

Kriti Sanon Reaction On Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ के विवादों पर कृति सेनन ने दिया स्ट्रॉन्ग रिएक्शन!

<-- ADVERTISEMENT -->




Kriti Sanon Reaction On Adipurush Controversy

Kriti Sanon Reaction On Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ के कलेक्शन पर सबकी नजरें बनी हुई हैं। वहीँ दूसरी तरफ निर्देशक ओम राउत और राइटर मनोज मुंतशिर सफाई देने में जुटे हुए है। फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, इससे काफी उम्मीदें थीं लेकिन इसे देखने के बाद दर्शकों को फिल्म के डायलॉग और किरदारों के लुक की वजह से कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। अब फिल्म में ‘सीता’ की भूमिका निभाने वाली कृति सेनन ने इशारों ही इशारों में विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है।

सेनन ने दिया स्ट्रॉन्ग रिएक्शन
फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर हो रहे विवादों पर फिल्म के निर्देशक और राइटर जहां अपनी सफाई दे चुके हैं। वहीं अभी तक प्रभास और कृति चुप्पी साधे हुए थे। फिल्म में जानकी का रोल करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर हो रहे विवादों पर अपना रिएक्शन दिया है। कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इशारों में विवाद पर अपनी बात रख दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्ट्रॉन्ग पोस्ट शेयर की है, लेकिन उनके फैंस उनकी फीलिंग्स भाप गए हैं दरअसल कृति सेनन ने पोस्ट के जरिए पॉजिटिविटी जाहिर की है।

कृति किए कुछ वीडियोस
कृति ने सोशल मीडिया पर थिएटर के कुछ वीडियोस शेयरकिए हैं। इनमें रावण वध, सीता और रावण संवाद, हुनमान का संजीवनी बूटी लाना, जय सिया राम गाना आदि शामिल हैं। इसमें लोगों की तालियां और ‘जय श्री राम’ की गूंज दिख रही है। इसके साथ कृति ने लिखा, ‘चीयर और क्लैप पर फोकस कर रही हुईं।’ यानी इशारों में कृति ने बता दिया है कि उन्हें फिल्म को लेकर हो रहे विवादों से फर्क नहीं पड़ रहा है, वे फिल्म करके खुश हैं।
आदिपुरुष फिल्म के कुछ डायलॉग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं। हनुमान जी के डायलॉग, ‘जलेगी तेरे बाप की’ पर तो लगातार बवाल हो रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: