Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sanjay Mishra की फिल्म को ऑस्कर में मिली एंट्री, जानिए पिक्चर का नाम

Sanjay Mishra की फिल्म को ऑस्कर में मिली एंट्री, जानिए पिक्चर का नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




Sanjay Mishra Giddh The Scavenger Oscars

Sanjay Mishra Giddh The Scavenger Oscars: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय मिश्रा की एक्टिंग ने एक बार फिर से सुर्खियों में अपनी जगह बना ली है। संजय मिश्रा की शॉर्ट फिल्म ‘गिद्ध: द स्केवेंजर’ कई इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में धमाल मचाने के बाद अब ऑस्कर में अपना कमाल दिखान के लिए तैयार है।

ऑस्कर में शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में मिल गई है एंट्री

संजय मिश्रा की ‘गिद्ध: द स्केवेंजर’ को ऑस्कर में शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में एंट्री मिल गई है। इस न्यूज के सामने आते ही संजय मिश्रा के फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इससे पहले एक्टर की फिल्म शॉर्ट शॉर्ट्स फिल्म फेस्टिवल, एशिया 2023 में एशिया इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन जीतकर दुनियाभर में पॉपुलैरिटी बना ली है।

इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए संजय मिश्रा को एशिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। वहीं फिल्म को बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवार्ड मिला। इस अवार्ड को जीतने के बाद संजय मिश्रा की 'गिद्ध' ऑस्कर में शॉर्ट फिल्म कैटेगरी के लिए क्वालिफाई कर गई है।

गिद्ध की सक्सेस पर संजय मिश्रा ने कही ये बात

एक्टर संजय मिश्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने बताया, “वह बहुत खुश हैं, ग्लोबल स्तर पर हमारी फिल्म को जो प्यार मिल रहा है। उससे वह फूले नहीं सहा रहे हैं। यह एक ऐसा सफर रहा है जिसे कभी नहीं भूला जा सकता है। कमाल के क्रू के साथ काम करने का उन्हें मौक मिला, जिसका एक्सपीरियंस उनके साथ हमेशा रहेगा।”

इसके बाद एक्टर ने कहा, “हर सीन को दिल से बनाया गया है और जो जादू हुआ उसे हमने अपनी आंखों से देखा है। बता दें, गिद्ध: द स्केवेंजर को नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर मनीष सैनी ने निर्देशित किया है। गिद्ध एक ऐसी फिल्म है, जिसमें सोसाइटी के उस सच को बताया गया है, जिससे अक्सर लोग अपना पल्लू झाड़ते फिरते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: