Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह छूटे 'आदिपुरुष' के पसीने, 13वें दिन मुश्किल से हुई इतनी कमाई

Adipurush Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह छूटे 'आदिपुरुष' के पसीने, 13वें दिन मुश्किल से हुई इतनी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Collection Day 13

Adipurush Collection Day 13: ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की हालत बॉक्स ऑफिस पर लगातार बिगड़ती जा रही है। रिलीज के 13 दिनों में ही फिल्म की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि जल्द बॉक्स ऑफिस से छुट्टी हो सकती है। वहीं, अब बुधवार के कलेक्शन की रिपोर्ट भी आ चुकी है। बीते दिन भी फिल्म की कमाई बेहद निराशाजनक रही।

भारी- भरकम बजट में बनी आदिपुरुष का कलेक्शन हर बढ़ते दिन के साथ घट रहा है। रिलीज से पहले फिल्म का बज बना हुआ था, जिसका पूरा फायदा फिल्म ने ओपनिंग डे पर उठाया और देशभर में 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। हालांकि, दूसरे दिन से कमाई में गिरावट आना शुरू हो गई।

धड़ाम से गिरा कलेक्शन
आदिपुरुष ने रिलीज के पहले हफ्ते में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन ऐसा गिरा कि 1 करोड़ तक पहुंच गया। हालांकि, मेकर्स ने नई स्ट्रैटेजी अपनाते हुए विवादित डायलॉग्स को बदल दिए। फिर भी ‘आदिपुरुष’ अपना कलेक्शन बढ़ाने में नाकामयाब साबित हुई।

बुधवार को कमाए इतने करोड़
आदिपुरुष के दूसरे हफ्ते के बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने देशभर में सोमवार को 2.13 करोड़ की नेट कमाई की। इसके बाद मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन घटकर 1.65 करोड़ पहुंच गया।

आदिपुरुष का अब तक का कलेक्शन
बुधवार के कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष ने गिरते- पड़ते घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.50 करोड़ (शुरुआती आंकड़े) का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही आदिपुरुष ने रिलीज के 13 दिनों में पूरे भारत में 281.04 करोड़ की कुल नेट कमाई कर ली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: