Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Anjali Arora : MMS लीक होने के बाद ट्रोल होने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ा

Anjali Arora : MMS लीक होने के बाद ट्रोल होने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ा.Anjali Arora Mms Leak Kacha Badam Girl New Video Dancing On Saiyyan Went Viral

<-- ADVERTISEMENT -->




Anjali Arora : MMS लीक होने के बाद ट्रोल होने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ा.

Anjali Arora Mms Leak Kacha Badam Girl New Video Dancing On Saiyyan Went  Viral On Internet - Anjali Arora: Mms

Anjali Arora Mms Leak Kacha Badam Girl New Video Dancing On Saiyyan Went  Viral On Internet - Anjali Arora: Mms

अंजली अरोरा आजकल अपने सोशल मीडिया अकाउंट के चलते काफी सुर्खियों में रहती है।वह हमेशा कुछ न कुछ डालती रहती है ।इस बार अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह 'तुमसा कोई प्यारा को मासूम नहीं है' गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस पहनी हुई है। इसके अलावा वह स्नीकर शूज पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में वह सफेद रंग के जूते पहनकर घूमती नजर आ रही हैं।


अंजलि अरोड़ा का वीडियो इंस्टाग्राम पर बेहद तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो को लेकर वह ट्रोल भी हो चुकी हैं। लोगों द्वारा उन्हें बेहद ट्रोल किया जा रहा है।एक ने लिखा है, 'रॉ बादाम एमएमएसएल' जबकि दूसरे ने लिखा है, 'कच्चा बादाम जानो' जबकि उनके वीडियो को कई लोगों ने पसंद भी किया है। इसकी सराहना की और हार्ट एंड फायर इमोजी भी शेयर किया।



गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस लीक हो गया है। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया और उन्होंने सफाई भी दी। बावजूद इसके उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की बहुत बड़ी फैन है। उनके इंस्टाग्राम पर कुल 1 करोड़ 17 लाख फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत भी करती हैं। हाल ही में अंजलि अरोड़ा का सैयां नाम का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था।



अंजलि अरोड़ा एक टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हाल ही में लॉकअप सीजन वन में हिस्सा लिया था। उनके अलावा और भी कई कलाकार थे। इस शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया था। अंजलि अरोड़ा अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके लिए उन्होंने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। जबकि उन पर इसका कोई असर नहीं होता।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

bollywood

Post A Comment:

0 comments: