Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tunisha Sharma की मौत के बाद चर्चा में आयी शीजान की बहन Falaq Naazz का सेट हुआ करियर, Bigg Boss OTT 2 में आएंगी नजर

Tunisha Sharma की मौत के बाद चर्चा में आयी शीजान की बहन Falaq Naazz का सेट हुआ करियर, Bigg Boss OTT 2 में आएंगी नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




falaq-naazz_\

सलमान खान इस महीने से शुरू हो रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ एक मेजबान के रूप में अपना आधिकारिक ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में कौन-कौन प्रतियोगी आयेगा इसके बारे में लोगों काफी दिलचस्पी से रहे हैं। ओटीटी बिग बॉस में आने वालों में एक नाम कंफर्म हो गया है वो नाम शीजान खान की बहन फजल खान का है। अभिनेत्री की शो में आने की पुष्टि हो गई है। वह ससुराल सिमर का, देवों के देव... महादेव, महाकाली - अंत ही आरंभ है और विष या अमृत: सितारा जैसे शो के साथ पिछले 10 सालों से टीवी पर सक्रिय अभिनेत्री हैं। फजल खान तब चर्चा में आयी जब उनके भाई शीजान को तुनिषा शर्मा को आत्महत्या करने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया। शीजान खान तुनिषा आत्महत्या मामले में आरोपी है। वह जमानत पर बाहर है।
 
फलक नाज़ ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता
फलक नाज़ भी शीज़ान खान की बड़ी बहन हैं। शीज़ान खान अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की सह-कलाकार तुनिषा शर्मा की मौत को लेकर कथित गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में थीं। शीजान इस साल खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी बहन बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ रियलिटी शो में अपनी शुरुआत करेंगी।

फलक ने कई टीवी शोज किए हैं लेकिन पहली बार किसी रियलिटी शो या वेब शो में नजर आएंगी। फलक मेरठ की रहने वाली है लेकिन बाद में अपनी मां शहनाज, बहन शफाक और भाई के साथ मुंबई आ गई।
 
फलक नाज के बारे में
फलक ने अपने करियर की शुरुआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी, लेकिन जब उन्होंने ससुराल सिमर का करना शुरू किया तो उन्हें नोटिस किया गया। उन्होंने लगभग 5 साल तक शो किया। बाद में, उन्होंने सहायक पात्रों में कई टीवी शो किए।

फलक अपने भाई शीजान खान का समर्थन करने के लिए चर्चा में थी, जिन्हें मुंबई में उनकी सह-कलाकार तुनिशा शर्मा की मौत के लिए गिरफ्तार किया गया था। फलक अपने भाई के लिए केस लड़ रही थी और सभी बयान और कानूनी सौदेबाजी कर रही थी।

फलक ने अपनी सगी बहन शफाक नाज़ के साथ भी एक अस्थिर रिश्ता साझा किया, जो एक अभिनेत्री भी होती है। दोनों बहनों के बीच कई सालों से बात नहीं होने के बारे में जाना जाता था। हालांकि शीज़ान विवाद और मुकदमे के दौरान, शफाक और फलक दोनों साथ आये और अपने भाई के लिए एक साथ खड़े रहे।

यह पहली बार होगा जब फलक अपने करियर में किसी रियलिटी शो में नजर आएंगी। दूसरी ओर, उनके भाई शीजान खान भी उसी समय कलर्स टीवी पर खतरों के खिलाड़ी 13 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: