Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush Day 2: पहले दिन मचाई धूम, दूसरे दिन कम रफ्तार के बावजूद कमा लिए 150 करोड़ से ज्यादा

Adipurush Day 2: पहले दिन मचाई धूम, दूसरे दिन कम रफ्तार के बावजूद कमा लिए 150 करोड़ से ज्यादा

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Day 2: पहले दिन मचाई धूम, दूसरे दिन कम रफ्तार के बावजूद कमा लिए 150 करोड़ से ज्यादा

Adipurush Collection Day 2: शानदार ओपनिंग के बाद ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष कामयाबी की नई कहानी लिख रही है। दूसरे दिन हिंदी वर्जन में फिल्म के 37 करोड़ तक कलेक्ट करने का अनुमान है। फिल्म ने पहले दिन भारत में कुल 86.75 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन किया। जो पहले दिन के मुकाबले कम है पर वहीं ग्लोबली 140 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। क्योंकि आदिपुरुष ने भारत में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। आइए आपको बताते हैं दो दिन का पूरा कलेक्शन...

बॉलीवुड के इतिहास में आदिपुरुष ने जो किया वो अप्रत्याशित और अद्भुत है। आम बोल चाल की भाषा में रची गई महागाथा लोगों को पसंद आ रही है। तो कहीं इसकी विरोध हो रहा है। लोगों में इसका मिला-जुला रिव्यू सामने आ रहा है। यही वजह है कि भारत में पहले दिन 86.75 करोड़ का कारोबार करने वाली फिल्म 2 दिनों में 100 करोड़ के पार पहुंच गई है।

200 करोड़ क्लब में आज!
विभिन्न बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस ट्रैकर्स की मानें तो फिल्म ने पहले और दूसरे दिन हिन्दी वर्जन में कुल 67 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि ये शुरुआती आंकड़ा है। एक्चुअल फिगर इसके आसापास रह सकता है। उम्मीद पूरी है कि फिल्म पहले वीकेंड पर 200 करोड़ के पार पहुंच जाएगी।

एक नजर कलेक्शन पर
ट्रैकर sacniik और बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक हिन्दी में आदिपुरुष ने पहले दिन 37.25 करोड़ का कारोबार किया। तो तेलुगू में 48 करोड़ का। साथ ही भारत में अन्य भाषाओं तमिल,मलयालम, कन्नड़ को मिलाकर कुल 86.75 करोड़ रुपए कलेक्ट कर लिए हैं। ग्लोबली 140। जिसकी जानकारी एक्टर कृति सेनन और मेकर्स ने खुद सोशल प्लेटफॉर्म पर साझा की। दूसरे दिन का भारत में estimate 65 करोड़ का बताया जा रहा है। जिसमें हिन्दी वर्जन में भी 37 करोड़ के अगल बगल का अनुमान है। इसके साथ ही दो दिनों में फिल्म 150 करोड़ क्लब (भारत में) में शामिल हो जाएगी।

screenshot.jpg

पठान को पटखनी
ओम राउत की इस फिल्म का क्रेज हर जेनेरेशन में है। डे 1 तो पठान को भी वर्ल्ड वाइज कलेक्शन में धूल चटा दी। उस मूवी ने पहले दिन महज 105 करोड़ का कलेक्शन किया था तो आदिपुरुष ने पहले दिन ही 140 करोड़ पर निशाना लगा दिया। तेलुगू वर्जन का कलेक्शन शानदार रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: