Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2: दोबारा 'तारा सिंह' और 'सकीना' की सुपरहिट जोड़ी को साथ देख फैंस हुए खुश, ‘गदर’ मचा रही धमाल

Gadar 2: दोबारा 'तारा सिंह' और 'सकीना' की सुपरहिट जोड़ी को साथ देख फैंस हुए खुश, ‘गदर’ मचा रही धमाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी ‘गदर 2’ को लेकर खबरों में बानी हुयी है। फिल्म कुछ महीनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार्स गदर 2 के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच सनी गदर 2 के तारा सिंह के अवतार में अमीषा पटेल के साथ नजर आये।

पुरानी जोड़ी को देख खुश हुए फैंस
आज-कल ‘गदर 2’ फिल्म काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीँ सोशल मीडिया पर सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर काला कुर्ता पायजामा और पगड़ी पहने तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं। अमीषा पटेल पीच कलर की साड़ी में लोगों को आकर्षित कर रही हैं। दोनों साथ में पैपराजी के लिए पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

‘गदर 2’ का ट्रेलर
‘गदर 2’ फिल्म के लिए फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज होने की तैयारी जोरो- शोरो से चल रही है। हाल ही में मेकर्स ने गदर 2 का टीजर रिलीज किया, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू मिले हैं। अब जल्द गदर 2 का ट्रेलर जारी किया जाएगा।

फिल्म की रिलीज डेट?
सनी देओल और अमीषा पटेल स्टार की फिल्म गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में हैं। उन्होंने गदर में तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाया था। गदर 2 का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: