Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dipika Kakar Baby: 'दीपिका कक्कड़ को होगी प्यारी सी बेटी', गौहर खान ने कॉमेंट में लिख डाली सारी बात

Dipika Kakar Baby: 'दीपिका कक्कड़ को होगी प्यारी सी बेटी', गौहर खान ने कॉमेंट में लिख डाली सारी बात

<-- ADVERTISEMENT -->




Dipika Kakar Baby


टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति और टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप की एक तस्वीर साझा की।उन्होंने अपने पति के लिए चीयर किया और उनके प्रति अपनी भावना व्यक्त की। इस रोमांटिक तस्वीर को देखकर फैंस गदगद हैं और वे जल्द ही नन्हे मेहमान की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं।
 
दीपिका, जो अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं, को अपनी साथी माँ गौहर खान से एक सुंदर भविष्यवाणी मिली। गौहर खान ने अभी-अभी दुनिया में एक बच्चे का स्वागत किया है। गौहर खान ने दीपिका के लिए सुंदर संदेश छोड़ा और उन्हें खूबसूरत बच्ची का स्वागत करने के लिए तैयार होने के लिए कहा क्योंकि गौहर को लग रहा है कि एक बच्ची होने वाली है। गौहर खान जाहिर तौर पर अपनी उत्तेजना को रोक नहीं पाईं और जल्द ही मां बनने वाली दीपिका कक्कड़ के लिए सुंदर टिप्पणी छोड़ दी। 
 
शोएब और दीपिका वर्षों से अपने बच्चे को पाने के लिए तरस रहे थे, और आखिरकार उन्हें इसका आशीर्वाद मिल ही गया। दीपिका की ड्यू डेट जुलाई में है, और जल्द ही होने वाले मम्मी और डैडी ने अपना बैग भी पैक कर लिया है और केवल बच्चे पर अंतिम कॉल का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका ने अपनी गर्भावस्था के हर पल को संजोया है और उनका मानना है कि वह और शोएब अपने बच्चों के सबसे अच्छे माता-पिता बनने जा रहे हैं। उनका मार्गदर्शन करने के लिए बहुत सारे दोस्त हैं, जिनमें गौहर खान भी शामिल हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: