ससुराल की चौखट पर खड़ी थी नई नवेली दुल्हन रेखा और सास स्वागत करने के बजाए दे रही थी गालियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ससुराल की चौखट पर खड़ी थी नई नवेली दुल्हन रेखा और सास स्वागत करने के बजाए दे रही थी गालियां

ससुराल की चौखट पर खड़ी थी नई नवेली दुल्हन रेखा और सास स्वागत करने के बजाए दे रही थी गालियां

<-- ADVERTISEMENT -->



रेखा की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे अनसुने किस्से हैं जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. रेखा के आशिकों की लिस्ट लंबी है. रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी. रेखा के आशिकों की सूची में विनोद मेहरा का नाम भी आता है. रेखा और विनोद मेहरा की शादी हुई थी.

rekha vinod mehra

रेखा शादी के बाद जब विनोद मेहर के घर गई तो सास ने उन्हें अंदर तक घुसने नहीं दिया था. सास ने उनका स्वागत चप्पलों और गालियों से किया था. यह देखकर रेखा दुखी हो गई और विनोद ने उन्हें अपने घर से जाने को कह दिया था. रेखा के ऊपर लिखी गई एक किताब में बताया गया है कि जब शादी करने के बाद रेखा विनोद मेहरा के घर गई तो विनोदी की मां कमला मेहरा ने गुस्से में आकर रेखा को मारने के लिए अपनी चप्पल निकाल ली थी.

rekha vinod mehra

जैसे ही रेखा ने अपनी सास के पैर छूने की कोशिश की तो सास ने उन्हें धक्का मारकर दूर हटा दिया था. रेखा घर के दरवाजे पर खड़ी थी.. लेकिन सास उन्हें गालियां दे रही थी. यह सारा तमाशा विनोद मेहरा खड़े खड़े देख रहे थे. विनोद मेहरा ने अपनी मां को समझाने की कोशिश की. लेकिन वह नहीं मानी.

rekha vinod mehra

रेखा अपनी बेइज्जती होते देख बहुत दुखी हो गई थी. इसके बाद विनोद मेहरा ने उन्हें समझाया कि वह अपने घर लौट जाएं और वहीं रहे. ऐसा कहा जाता है कि रेखा ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश भी की थी. हालांकि इसकी सच्चाई किसी को नहीं पता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rekha

Post A Comment:

0 comments: