Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिम जाते हुए Malaika Arora ने टाइट ब्रा और शॉर्ट्स में ढाया कहर- हॉट वीडियो हुआ वायरल

जिम जाते हुए Malaika Arora ने टाइट ब्रा और शॉर्ट्स में ढाया कहर- हॉट वीडियो हुआ वायरल. Malaika Arora in tight bra and shorts while going to the gym

<-- ADVERTISEMENT -->




जिम जाते हुए Malaika Arora ने टाइट ब्रा और शॉर्ट्स में ढाया कहर- हॉट वीडियो हुआ वायरल.


Malaika Arora in tight bra and shorts while going to the gym

फिटनेस क्वीन कहे जाने वाले बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जो अपने फिटनेस की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। उनकी गुड लुकिंग के साथ उनके फिट बॉडी और फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनके चर्चाएं होती रहती है। खासकर उनके फिटनेस और उनके फैसले को लेकर वैसे तो अपने पर्सनल लाइफ के लिए मशहूर है।

सोशल मीडिया पर भी इनकी चर्चाएं होती ही है, अक्सर लोगों का ध्यान अपनी और खींच लेने वाली मलाइका अपने फैशन सेंस के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर जानी जाती है। यह एक बेहतरीन मॉडल होने के साथ ही डांसर और एक्टर भी है। इनकी डांसिंग इनकी खास पहचान है तो इनके फिटनेस को लेकर लोग इन्हें फॉलो भी करते है। मलाइका का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है मलाइका अरोड़ा जिम जाते हुए स्पॉर्ट की गई, इस दौरान उन्होंने स्पॉर्ट ब्रा के साथ टाइट पैंट पहने हुए थे। जिसमें वह बेहद ही सेक्सी लग रही थी। उनका यह सेक्सी अदाओं उनके फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही है, तो उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है। हर कोई इनके वीडियो को देखकर बेकरार सा हो गया है।

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने इन्हीं अदाओं की वजह से छाई रहने वाले मलाइका को अक्सर जिम जाते वक्त स्पॉर्ट किया जाता है। उनकी अदाएं और उनका फैशन सेंस ही लोगों में काफी मशहूर रहता है। लोग उनके कपड़ों को लेकर चर्चा भी करते रहते है‌ अपने फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। 

फिटनेस के मामले में अगर देखा जाए तो मलाइका आजकल की हीरोइनों को भी फेल कर देती है। कोई उनके फिटनेस और उनकी खूबसूरती को देखकर उनके उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Bollywood sansani पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आ रहे है लोग इन्हें पसंद कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: