Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss OTT 2: लॉर्ड पुनीत ने MC Stan को कहा- कीड़ा-मकौड़ा, क्‍या बिग बॉस हॉउस में सुपरस्‍टार की वापसी होगी?

Bigg Boss OTT 2: लॉर्ड पुनीत ने MC Stan को कहा- कीड़ा-मकौड़ा, क्‍या बिग बॉस हॉउस में सुपरस्‍टार की वापसी होगी?

<-- ADVERTISEMENT -->




Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने सलमान खान की लव लाइफ पर दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए भाईजान को क्या बोल गए?

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन शुरू हो गया है और कंटेस्टेंट्स ने घर में बॉन्ड और ग्रुप बनाना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं शो के महज 24 घंटे के अंदर ही एक कंटेस्टेंट घर से बेघर भी हो गए। अपने कॉमिक वीडियो के लिए जाने जाने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार को अजीब सी हरकतों के लिए बिग बॉस ने चेतावनी दी थी। इसके बावजूद पुनीत ने खुद पर टूथपेस्ट लगाया। इसके बाद बिग बॉस ओटीटी 2 ने पुनीत को हाउस से बाहर कर दिया गया।

उस समय से सोशल मीडिया पर एक ही सवाल पूछा जा रहा है। क्‍या Bigg Boss OTT Season 2 में पुनीत सुपरस्‍टार की वापसी होगी? 'बिग बॉस' के इतिहास में यह पहली बार है, जब किसी कंटेस्‍टेंट को उसकी हरकतों की वजह से शो शुरू होने के 12 घंटे के भीतर ही बाहर कर दिया गया है। लेकिन रियलिटी शो का इतिहास यह भी बताता है कि शो में कभी भी किसी की भी वापसी हो सकती है।

जनता ने वोटिंग के जरिए पुनीत को नंबर-1 रैकिंग दी थी

बता दें, जब पुनीत सुपरस्‍टार कंटेस्‍टेंट के तौर पर आए थे, उस वक्त जनता ने वोटिंग के जरिए उन्हें नंबर-1 रैकिंग दी थी। चर्चा है कि मेकर्स पुनीत को वीकेंड का वार एपिसोड में दोबारा बुला सकते हैं। बहुत संभव है कि सलमान खान उस दिन की गलतियों के लिए पुनीत की क्‍लास लगाएं और यदि उनकी समझ लौट आती है तो वह शो में दोबारा एंट्री कर सकेंगे।

पुनीत ने एमसी स्‍टैन को कहा कीड़ा-मकौड़ा

हालांकि, दूसरी ओर बड़बोले पुनीत लगातार सोशल मीडिया पर वीडियोज पोस्‍ट कर रहे हैं और अब उन्‍होंने मेकर्स के साथ ही एमसी स्‍टैन को भी बुरा भला कहा है। इसी दौरान उन्होंने एमसी स्‍टैन को कीड़ा-मकौड़ा कहा है। बिग बॉस के घर के अंदर की खबर रखने वाले ट्विटर हैंडल्‍स 'द खबरी' और 'बिग बॉस तक' ने यह खबर दी है। इसके मुताबिक, मेकर्स ने इंस्‍टाग्राम इन्‍फ्लुएंशर पुनीत सुपरस्‍टार से संपर्क किया है। समझा जा रहा है कि उन्‍हें 'Weekend Ka Vaar' एपिसोड में बुलाया जाएगा।बिग बॉस तक ने लिखा, “पुनीत सुपरस्‍टार को बाहर करना मेकर्स की बड़ी भूल हो सकती है। ऐसा इसलिए कि वह इस सीजन के लिए सबसे बड़ी TRP किंग हो सकते हैं।” वहीं, द खबरी ने इससे अलग एक और राय दी है। उनका कहना है, “यदि पुनीत की शो में दोबारा वापसी होती है तो यह इस इंस्‍टाग्राम इन्‍फ्लुएंशर की बड़ी भूल होगी। ऐसा इसलिए कि इसके बाद सलमान खान उन्‍हें उनकी हरकतों के कारण बख्‍श देने वाले नहीं हैं।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: