Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushant Singh Rajput Death Anniversary | बहन शवत सह करत न शयर कय इमशनल वडय WhatsApp पर ऐस बत करत थ दवगत एकटर


<-- ADVERTISEMENT -->




Sushant Singh Rajput Death Anniversary

तीन साल पहले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।इस खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। उनके निधन से सभी को गहरा सदमा लगा है और एक ऐसा खालीपन आया है जिसे भरना असंभव है। 14 जून को कई लोगों द्वारा एक काला दिन माना जाता है क्योंकि प्यारे सुशांत का निधन ने लाखों दिलों को तोड़ दिया। आज उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो और एक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता के पास दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के लिए एक संदेश है और इसे सभी को देखना चाहिए।
 
दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने उनके प्रशंसकों के लिए एक नोट लिखा है

श्वेता सिंह कीर्ति अपने दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करती रही हैं। दिवंगत केदारनाथ अभिनेता की बहन ने एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया, जिसमें उन्होंने एकांतवास में होने का खुलासा किया और इंटरनेट से जुड़ने और अपने दिवंगत भाई के लिए कुछ पोस्ट करने का फैसला किया। वह साझा करती है कि वह आज अपनी पुण्यतिथि के रूप में संबोधित करना पसंद नहीं करती क्योंकि इससे उन्हें बुरा लगता है। इससे उन्हें ऐसा लगता है जैसे सुशांत चला गया है और वह दावा करती है कि सुशांत नहीं गया है। उन्होंने आगे कहा कि "उन्होंने अभी अपना भौतिक शरीर छोड़ा है लेकिन वह आसपास है और मैं उसे पूरी तरह से महसूस कर सकती हूं।"
 
श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि वह उनके और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पुराने व्हाट्सएप संदेशों को देख रही थीं। वह किताबों सहित बहुत सी चीजों पर चर्चा करना याद करती है। दिल बेचारा अभिनेता पढ़ने के लिए कुछ किताबें सुझा रहे थे। श्वेता अपने फैन्स से कहती हैं कि अगर हर कोई सुशांत को जिंदा रखना चाहता है और हर कोई उससे प्यार करता है तो उन्हें वह जीना होगा। हर किसी को उसके गुण और उसके दिल की अच्छाई को आत्मसात करना है। श्वेता के वीडियो ने एंटरटेनमेंट की खबरों में सुर्खियां बटोरी हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत और व्हाट्सएप चैट की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की
श्वेता ने अपने बच्चों के साथ सुशांत की एक तस्वीर साझा की और फिर उन किताबों के कवर पेज भी साझा किए, जो सुशांत ने उन्हें सुझाई थीं। व्हाट्सएप संदेश में सुशांत ने पिछले वर्ष की अपनी तीन पसंदीदा पुस्तकों को साझा करते हुए देखा। वह उसे अपनी सूची साझा करने के लिए भी कहता है। कैप्शन में वह सुशांत की बुद्धिमत्ता को सलाम करती हैं और उन्हें याद करती हैं। 

सुशांत सिर्फ 35 साल के थे जब उनका निधन हुआ। हमें आशा है कि वह शांति से है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: