लड़की ने किया कुत्ते के साथ सम्भोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लड़की ने किया कुत्ते के साथ सम्भोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लड़की ने किया कुत्ते के साथ सम्भोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

<-- ADVERTISEMENT -->



Animals___Dogs_Girl_lies_with_a_dog

Dog Sex with women. जानवर और इंसान का तो काफी पुराण रिश्ता है। दोनों अच्छे दोस्त होते है। लेकिन कुछ लोग जानवरों के बिना बोलने का नाजायज फायदा भी उठाते है। जानवरों के साथ सेक्स इन तो हम रोज अख़बारों में पढ़ते ही है।


Dog Sex with women

ऐसी ही घटना एक लड़की के साथ ही उसने अपना आपा खो दिया और कुत्ते के साथ ही सेक्स करने लगी। इस लड़की ने सेक्स तो करी लेकिन उसकी सेल्फी भी ले डाली जिसका उसे भारी नुकसान भी भुगतना पड़ा। इस लड़की को जानवरों के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए गिरफ्तार किया गया।

Dog Sex with women


# अमेरिका के फ्लोरिडा की यह महिला सेक्स में अत्यधिक रूप से उत्तेजित होने के चलते कुत्ते के साथ सेक्स कर बैठी और फिर सेक्स करते हुए सेल्फी भी ले डाली। स्थानीय पुलिस ने 18 साल की एक टीनेजर पर अपने डॉगी के साथ सेक्स करने और इस दौरान सेल्फी लेने का मामला दर्ज किया है।



# लड़की की इसी हरकत के कारण उस पर जानवरों के साथ अप्राकृतिक सेक्स और सेक्शुअल ऐक्टिविटी करने का मामला दर्ज किया गया है। उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो मिले हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी लड़की एशली मिलर ने कुत्ते के साथ पिछले 5 साल में लगभग 40 बार ओरल सेक्स करवाया है।

# कुत्ते को आइसक्रीम पसन्द थी इसलिए वह अपने बेडरूम का दरवाजा बन्द करके अपने प्राइवेट पार्ट पर आईसक्रीम गिरा देती थी। और कुत्ता उसे खाने लगता था। और जब कुत्ता लड़की के प्राइवेट पार्ट को अपने मुंह से छूता था तो लड़की को सुख की अनुभूति होती थी।


INTERESTING NEWS FOR YOU


<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: