Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush Twitter Review | प्रशंसकों ने मनाया प्रभास की शानदार वापसी का जश्न, आदिपुरुष को लेकर दिया ये रिएक्शन

Adipurush Twitter Review | प्रशंसकों ने मनाया प्रभास की शानदार वापसी का जश्न, आदिपुरुष को लेकर दिया ये रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Twitter Review
Adipurush Twitter Review: कई विवादों और दुविधाओं के बाद, प्रभास और कृति सेनन की 2023 की बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया मिली। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में सुबह 4 बजे के शो बिक गए और प्रशंसकों ने भगवान राम के रूप में प्रभास की भव्य वापसी का जश्न मनाया। आदिपुरुष को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 2डी और 3डी में रिलीज़ किया गया था।
 
जैसा कि लोग पहला शो देखते हैं, उन्होंने फिल्म पर अपनी उत्तेजना, उत्साह और राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया साइटों का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, आदिपुरुष जैसी फिल्मों को जज नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि सिर्फ सराहना की जानी चाहिए। आदिपुरुष इस आधुनिक दुनिया के लिए फिल्म है। खींचे गए सेकंड हाफ के अलावा, फिल्म में प्रशंसकों के लिए काफी रोंगटे खड़े करने वाले क्षण हैं। नकारात्मक: वीएफएक्स अभी भी आधा है। बेक किया हुआ। सकारात्मक: पटकथा, संगीत ... रेटिंग: -4/5"।
  
एक अन्य ने लिखा, आदिपुरुष ओकिश वीएफएक्स के साथ एक बहुत अच्छी फिल्म है। मुख्य किरदार की स्क्रीन उपस्थिति बहुत अच्छी थी, कुछ भी दोष नहीं था। कुछ दृश्य वीएफएक्स उत्कृष्ट थे और किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें.. ओम ने वास्तव में अच्छी तरह से प्रस्तुत किया है। कुछ दृश्य निराश थे लेकिन फिल्म नहीं।"

आदिपुरुष पिछले साल इसके टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से अप्रिय बहस का विषय रही है। जब टीज़र उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा तो फिल्म निर्माता काफी आग की चपेट में आ गए। इसने सभी को हैरान कर दिया टीज़र से पता चला कि फिल्म भारतीय महाकाव्य का लाइव-एक्शन रूपांतरण नहीं थी, बल्कि यह लाइव-एनीमेशन थी। टीजर में वीएफएक्स की भी खराब क्वॉलिटी के लिए आलोचना की गई थी।

आदिपुरुष के बारे में
प्रभास और कृति सनोन की 2023 की बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग हो रही है। हिंदू पौराणिक महाकाव्य रामायण से प्रेरित, फिल्म में प्रभास को राघव, कृति सेनन को जानकी और सैफ अली खान को रावण के रूप में दिखाया गया है। सनी सिंह और देवदत्त नाग सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। यह फिल्म भगवान राम के गुण को आगे बढ़ाती है जिसमें धर्म, साहस और बलिदान शामिल है जो सुरुचिपूर्ण पोस्टर में सही ढंग से परिलक्षित होता है। नाटकीय रिलीज से पहले, फिल्म का न्यूयॉर्क में 2023 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

कथित तौर पर, आदिपुरुष सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, जिसे 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: