Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush में सैफ अली खान नहीं, अजय देवगन थे डायरेक्टर की पहली पंसद, जानें फिर क्यों किया एक्टर ने मना

Adipurush में सैफ अली खान नहीं, अजय देवगन थे डायरेक्टर की पहली पंसद, जानें फिर क्यों किया एक्टर ने मना

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush में सैफ अली खान नहीं, अजय देवगन थे डायरेक्टर की पहली पंसद

Adipurush: ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में प्रभास,कृति सेनन सनी सिंह, देवदत्त नागे और सैफ अली खान प्रमुख किरदारों में नजर आए हैं। प्रभास ने राघव, कृति ने जानकी, सनी ने शेष, देवदत्त ने बजरंग और सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान, ओम राउत की पहली पसंद नहीं थे। ओम राउत, रावण के किरदार में अजय देवगन को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन किस वजह से बात नहीं बनी। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं। क्या थी वजह…

क्यों नहीं बन पाए अजय देवगन 'रावण'?
रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। भले ही एक्टिंग के लिए उनकी तारीफ हो रही हो, लेकिन लुक्स और VFX की वजह से काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। dnaindia की रिपोर्ट के मुताबिक इस किरदार के लिए ओम राउत की पहली पसंद अजय देवगन थे, जो फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में साथ काम कर चुके हैं। बताया जाता है कि बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने फिल्म को मना कर दिया था।

आदिपुरुष का कलेक्शन और विवाद
बता दें, पांच दिन में आदिपुरुष का घरेलू कलेक्शन 247.90 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 495 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म ने शुरुआती तीन दिन में काफी अच्छा कलेक्शन किया। लेकिन उसके बाद सोमवार और मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन गिर गया। गौरतलब है कि फिल्म को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिल रहा है और फिल्म को बैन करने की भी मांग हो रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: