Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आदिपुरुष देखकर कंगना रनौत बोलीं- राम का नाम बदनाम ना करो

आदिपुरुष देखकर कंगना रनौत बोलीं- राम का नाम बदनाम ना करो

<-- ADVERTISEMENT -->




आदिपुरुष देखकर कंगना रनौत बोलीं- राम का नाम बदनाम ना करो

Adipurush Controversy: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म आदिपुरुष पर अप्रत्यक्ष रूप से प्रहार किया हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित, फिल्म आदिपुरुष ने बड़े पैमाने पर चर्चा के बीच 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी। टी-सीरीज़ और रेट्रोफाइल्स द्वारा समर्थित, फिल्म में प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान, सनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


फिल्म की घोषणा के बाद से ही आदिपुरुष को लेकर चर्चा चल रही थी, हालांकि, फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। फिल्म ने आगामी बुकिंग के कारण भारी कमाई की, लेकिन दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों की समीक्षा ज्यादातर नकारात्मक थी।

'राम का नाम बदनाम न करो'
नेटिज़न्स फिल्म के 'छपरी' संवादों और खराब VFX के लिए आलोचना कर रहे है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की जिसमें भगवान राम, सीता, लक्ष्मण और भगवान हनुमान की तस्वीरों की एक श्रृंखला है। इस स्टोरी में देव आनंद की फिल्म, हरे कृष्ण हरे राम से 'राम का नाम बदनाम न करो' के गाने को लगाया गया।

आदिपुरुष है निराशाजनक
मूवी क्रिटिक तरन आदर्श ने भी फिल्म आदिपुरुष को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने मूवी को निराशाजनक बताया है।

adi_2.jpg

500 करोड़ में बनी है आदिपुरुष
आदिपुरुष भारतीय सिनेमा इतिहास की महंगी फिल्मों में से एक है। इसका बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। पहला टीजर रिलीज होने के बाद से फिल्म को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। वहीं, अब फिल्म अपने डायलॉग्स, VFX और कहानी को लेकर भी ट्रोल्स के निशाने पर है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: