Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Satyaprem Ki Katha से हटा ‘घपा-घप’ शब्द, सेंसर बोर्ड ने 5 साल पहले ‘संजू’ में दी थी परमिशन

Satyaprem Ki Katha से हटा ‘घपा-घप’ शब्द, सेंसर बोर्ड ने 5 साल पहले ‘संजू’ में दी थी परमिशन

<-- ADVERTISEMENT -->




Satyaprem Ki Katha Film

Satyaprem Ki Katha Film: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आखिरकार 29 जून को रिलीज हो गई। रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा को क्रिटिक्स और पब्लिक से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे है। मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए बकरीद का फेस्टिवल चुना, जिससे उन्हें फायदा होते हुए भी दिख रहा है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुल 7 करने के लिए कहा है

वहीं, दूसरी तरफ सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट देते हुए कुछ बदलाव करने के सुझाव दिए हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुल 7 जगह बदलाव करने के लिए कहा है, जिसमें ‘घपा-घप’ शब्द भी शामिल है। ‘घपा-घप’ शब्द रणबीर कपूर की फिल्म संजू से काफी फेमस हुआ था।

सत्यप्रेम की कथा से ‘घपा-घप’ शब्द हटने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सेंसर बोर्ड जिस शब्द को पांच साल पहले रिलीज हुई फिल्म संजू में रखा उसे सत्यप्रेम की कथा के केस में क्यों हटाया गया। साथ ही साथ फिल्म से डर्टी माइंड शब्द को भी म्यूट किया गया है।

कमाल कर रही है कार्तिक और कियारा की जोड़ी

'गुज्जु पटाका' गाने से चेलियां शब्द को हटाकर राधे की सहेलियां कर दिया गया है। सेंसर बोर्ड के सुझावों को फिल्म में लाने के बाद सत्यप्रेम की कथा को U/A सर्टिफिकेट मिला है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी भूल भूलैया 2 में हिट होने के बाद एक बार फिर से कमाल कर रही है।

सत्यप्रेम की कथा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

क्रिटिक्स से रिव्यूज मिलने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस दिखा रही है। खबरों के अनुसार सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है। कार्तिक की लव आजकल और भूल भूलैया 2 के बाद यह तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: