Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Emergency Movie Teaser: 'इमरजेंसी' का टीजर रिलीज, इंदिरा बनीं कंगना रनौत के लुक की वाहवाही, जानें कब आ रही है फिल्म

Emergency Movie Teaser: 'इमरजेंसी' का टीजर रिलीज, इंदिरा बनीं कंगना रनौत के लुक की वाहवाही, जानें कब आ रही है फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Emergency Movie Teaser

एक्ट्रेस-फिल्ममेकर कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर जारी किया गया है। साथ ही बताया गया कि यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, 'इमरजेंसी' हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और काले अध्यायों में से एक है। जिसे युवा भारत को जानना आवश्यक है।

यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और मैं अपने सुपर-टैलेंटेड एक्टर्स जैसे स्वर्गीय सतीश जी, अनुपम जी, श्रेयस, महिमा और मिलिंद को इस क्रिएटिव जर्नी को एक साथ शुरू करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं भारत के इतिहास के इस असाधारण प्रसंग को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। जयहिंद!

Emergency Teaser: 'इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा'

एक मिनट 12 सेकंड के टीजर की शुरुआत में 25 जून 1975 लिखा है। इसी दिन देश में इमरजेंसी लगी थी। इसके बाद लोग सड़क पर उतरे। वहीं,पुलिस लाठियां बरसा रही है और गोलियां चला रही है। इसके बाद कई अखबार की क्लिपिंग्स दिखाई जा रही है, जिसमें लिखा है कि देश में इमरजेंसी लग गई है। सभी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। टीवी के ब्रॉडकास्ट को रद्द कर दिया है। टीजर के आखिरी में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के किरदार में कहती हैं, 'इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा।'

'इमरजेंसी' 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है

'इमरजेंसी' का निर्देशन और निर्माण कंगना रनौत ने किया है, स्क्रीनप्ले रितेश शाह की है और कहानी कंगना की है। इसमें कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'इमरजेंसी' 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

लीडर जयप्रकाश नारायण के किरदार में अनुपम खेर

अनुपम खेर ने फिल्म में विरोधी दल के नेता जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाया है. उन्हें टीजर में कहते हुए सुना जा सकता है, ‘यह हमारी नहीं, इस देश की मौत है.’ सरकार के खिलाफ आंदोलनकारियों पर सुरक्षाबल गोली चलाते नजर आते हैं. इस पर अनुपम खेर कहते हैं, ‘इस तानाशाही को रोकना होगा.’ फिर इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत की आवाज उभरती है, ‘मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि इंदिरा ही इंडिया है.’


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: