Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बार फिल्म में नहीं देखेंगे ये 4 सितारे, 'गदर 2' की स्टारकास्ट में किए गए बदलाव

इस बार फिल्म में नहीं देखेंगे ये 4 सितारे, 'गदर 2' की स्टारकास्ट में किए गए बदलाव

<-- ADVERTISEMENT -->




इस बार फिल्म में नहीं देखेंगे ये 4 सितारे

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। हाल ही में गदर के दूसरे पार्ट 'गदर 2' को लेकर जानकारी सामने आई थी, जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे। फिल्म को बड़ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं, लेकिन आपको ये जानकर झटका लग सकता है कि इस बार आपको फिल्म में कुछ पुराने चेहरे नजर नहीं आएंगे।

22 साल बाद फिर तारा सिंह अपनी लेडी लव सकीना के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं, ‘गदर 2’ (Gadar 2: The Katha Continues) के साथ, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसे देख हर कोई खुश है और फिल्म के पर्दे पर उतरने का इंतजार कर रहा है।

ये तो तय है कि मूवी में सनी देओल का वही एक्शन और दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है, लेकिन खबर है कि इस बार फिल्म की स्टारकास्ट में बदलाव किए गए हैं।

मिथलेश चतुर्वेदी-

मिथलेश चतुर्वेदी का किरदार फिल्म में भले ही छोटा हो, लेकिन इनका किरदार भी अहम था। इन्होंने फिल्म में न्यूजपेपर एडिटर का रोल निभाया था इन्होंने भी अगस्त, 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, जिसके चलते ये दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: