Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bold Web Series: बोल्ड सीन्स से भरपूर हैं ये 6 OTT वेब सीरीज, हुईं हॉटनेस की सारी हदें पार, अकेले में देखें

Bold Web Series: बोल्ड सीन्स से भरपूर हैं ये 6 OTT वेब सीरीज, हुईं हॉटनेस की सारी हदें पार, अकेले में देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




Bold Web Series
Bold Web Series: यह ओटीटी का जमाना है बाबू भैया। आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज देखने मिल जाती है, लेकिन कुछ कंटेंट ऐसा होता है जिन्हें परिवार के साथ कतई नहीं देखा जा सकता है। क्योंकि वो 18+ होती है। अगर आपने इन वेबसीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया तो आपको बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी।

चलिए बताते है की वो कौन सी Top 5 Bold Web Series हैं, जिन्हे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं। जो सिर्फ अकेले में ही देखी जा सकती है।

1. Mirzapur (मिर्जापुर): वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर एमाज़ॉन की सबसे पॉपुलर सीरीज है। इसका क्रेज़ किसी से छुपा ही नहीं है। इसमें भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही तबाही वाले बोल्ड् सीन दिए है।

2. Rasbhari (रसभरी): रसभरी एमाज़ॉन की सबसे बोल्ड वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है। सीरीज मे बोल्डसीन भरे पड़े हैं। कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है। वहीं, इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है और हर जगह मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है।

3. Fore More Shots Please (फॉर मोर शॉट्स प्लीज): अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली है वेब सीरीज में से एक फॉर मोर शॉट्स प्लीज है। इस वेब सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। ये वेब सीरीज अमेजन पर उपलब्ध हैं। साथ ही गलती से भी इस वेब सीरीज को परिवार के साथ नहीं देखे। वर्ना बोल्डनेस से भरपूर वेब सीरीज को देखने के शौक में शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।

4. Made in Heaven (मेड इन हैवन): मेड इन हेवन ड्रामा दो वेडिंग प्लानर्स के इर्द-गिर्द घूमता है। रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। सोभिता धूलिपाल ने दिए हैं ये बोल्ड सीन, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस सीरीज में कई ऐसे दमदार किरदार हैं जिन्हें पूरी सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए ही चुना गया है।

5. Charitraheen (चरित्रहीन): चरित्रहीन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की जाने वाली बोल्ड सीरीज में से एक है, जिसे परिवार के साथ कभी भी नहीं देखा जा सकता है। इस सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है और कुछ सीन्स तो ऐसे हैं, जिनमें अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। आपको बता दें ये वेब सीरीज अपने बोल्ड सीन्स और कंटेट के लिए ही जानी जाती है। बिना ईयरफोन के गलती से भी इसे देखने की गलती नहीं करे।

6. पलंग तोड़ सिसकियां (Palang Tod Siskiyan): पलंग तोड़ सिसकियां वेब सीरीज 'बहू और ससुर' के रोमांस के बारे में है. बात करते हुए कास्ट की तो नूर मलबिका सीरीज में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं, साथ ही अभिनेता ताराकेश चौहान उल्टी भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो 'ससुर' का किरदार निभा रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: